Jalore news: बारिश के कहर ने ली युवक की जान, सब्जी लेकर जा रहा था घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1877102

Jalore news: बारिश के कहर ने ली युवक की जान, सब्जी लेकर जा रहा था घर

Jalore news: राजस्थान के जालोर जिले में बारिश के दौरान पानी के बहाव में पैर फिसलकर एक व्यक्ति पानी के बहाव के साथ बहकर नाले में गिर गया. घटना के मामले में 14 घंटे बाद व्यक्ति का शव मिला है. 

Jalore news: बारिश के कहर ने ली युवक की जान, सब्जी लेकर जा रहा था घर

Jalore news: राजस्थान के जालोर जिले में बारिश के दौरान पानी के बहाव में पैर फिसलकर एक व्यक्ति पानी के बहाव के साथ बहकर नाले में गिर गया. घटना के मामले में 14 घंटे बाद व्यक्ति का शव मिला है घटना कल देर शाम की जब बारिश के दौरान एक व्यक्ति बरसाती पानी के बहाव के साथ बह गया था.

 सुचना के बाद पुलिस और नगर परिषद की टीम में मौके पर पहुंची और व्यक्ति की तलाश शुरू की वार्ड नंबर 34 जीनगर कॉलोनी की घटना है जहां शाम 5:00 बजे से लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा था बड़ी संख्या में ग्रामीण और परिजन भी मौके पर एकत्रित हो गए प्रशासन के आल्हा अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली रात ज्यादा होने के कारण 12 बजे नगर परिषद और पुलिस की टीमें लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी रही.

यह भी पढ़े- शादी से पहले होने वाली दुल्हनिया को पिक करने एयरपोर्ट पहुंचे AAP नेता राघव चड्ढा, फैंस बोले- सो क्यूट

 उसके बाद रात ज्यादा होने के कारण बबुल की घनी झाड़ियां और किचड़ ज्यादा होने की वजह से रेस्क्यू में परेशानियां आ रही थी इसलिए रेस्क्यू को रोका गया लेकिन जब अल सुबह रेस्क्यू टीमों ने मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू शुरू किया तो 48 वर्षीय अरविंद कुमार का शव नाले के पास बबूल की झाड़ियों में पड़ा मिला जिसके बाद एनडीआरएफ और नगरपरिषद की टीमों ने कड़ी मस्कत के बाद शव को बाहर निकाल कर सांचौर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा. मोर्चरी के बाहर मृतक परिजनों की भीड़ जमा हो रही है रेस्क्यू के दौरान नगर पालिका प्रशासन और तहसीलदार, पटवारी मौके पर मौजूद रहे.

यह भी पढ़े- राजस्थान के वो 7 बड़े नेता जिन्होंने आगे बढ़ाई राजनीति में वंशवाद की कहानी

 सब्जी लेकर जा रहा था घर
जानकारी के अनुसार जीनगर कॉलोनी वार्ड नंबर 34 का रहने वाला अरविंद कुमार उम्र 48 वर्ष शहर के हाडेचा रोड से सब्जी लेकर अपने घर की ओर जा रहा था. इस दौरान बारिश के पानी के साथ तेज बहाव में पैर फिसलने से अरविंद नाले में गिर गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

 

Trending news