जालोर: हत्याओं की जांच और खुलासे की मांग, शिवसेना का ज्ञापन सौंपकर धरना जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1846205

जालोर: हत्याओं की जांच और खुलासे की मांग, शिवसेना का ज्ञापन सौंपकर धरना जारी

जालोर: हत्याओं की जांच और खुलासे की मांग को लेकर शिवसेना ने ज्ञापन सौंपकर धरना शुरू कर दिया है. ज्ञापन के दौरान शिवसेना कार्यकर्ता सहित ग्रामीण पीड़ित परिवार के सदस्य मौजूद रहे.

जालोर: हत्याओं की जांच और खुलासे की मांग, शिवसेना का ज्ञापन सौंपकर धरना जारी

जालोर: जिले के आहोर उपखंड क्षेत्र में हुई हत्याओं की जांच एवं खुलासे की मांग को लेकर शिवसेना कार्यकर्ता  सोमवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर अनिश्चित कालीन तक कलेक्ट्रेट के बाहर धरने पर बैठ गए. जब तक कोई ठोस कारवाई नहीं होती धरना जारी रहेगा.

मृतक के शरीर पर चोट के निशान

शिवसेना जिला प्रमुख रूपराज पुरोहित ने बताया कि 2 महीने पहले भैसवाड़ा निवासी वचनाराम रबारी की बारात खारा निवासी खेमाराम के यहां 27 जून को गई थी. जिसमें रतीदेवी रेबारी का पुत्र 15 वर्षीय अमृत भी गया था. जिसकी हत्या कर तालाब में फेंक दिया गया. अमृत के परिजनों ने आरोप लगाया था कि उसके पुत्र के शरीर पर चोट के निशान थे.

दुष्कर्म के बाद हत्या 

उन्होंने आशंका जताई कि बच्चों के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. इसी तरह 10 दिसंबर 2020 को टीकम सिंह की हत्या हुई थी.

 शंखवाली गांव में लक्ष्मण मीणा की हत्या

इस मामले में आहोर पुलिस आज तक कोई कार्रवाई नहीं कर पाई. वहीं आहोर तहसील के शंखवाली गांव में लक्ष्मण मीणा की हत्या हुई थी. उसका भी अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है और तहसील में बहुत सारे हत्या के प्रकरण देखने को मिल रहे हैं.

शिवसेना कार्यकर्ता सहित ग्रामीण पीड़ित परिवार के सदस्य मौजूद

जिसका मुख्य कारण आहोर पुलिस प्रशासन अपने स्तर पर कार्य नहीं कर पा रहा है. ज्ञापन के दौरान शिवसेना कार्यकर्ता सहित ग्रामीण पीड़ित परिवार के सदस्य मौजूद रहे.

 

ये भी पढ़ें-

सुसाइड का गढ़ बनता जा रहा राजस्थान का ये इलाका, अब 16 साल के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

अब WhatsApp पर भी भेजी जा सकेगी HD फोटो और वीडियो, जानिए ये तरीका

कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी

आखिर क्यों अंतरिक्ष में भेजा गया था कुत्ता, जानिए उसके साथ क्या हुआ?

Trending news