भाजयुमो युवा मोर्चा के चंदनसिंह सोलंकी बने नगर मंडल अध्यक्ष, युवाओं को मिला मौका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1268598

भाजयुमो युवा मोर्चा के चंदनसिंह सोलंकी बने नगर मंडल अध्यक्ष, युवाओं को मिला मौका

जालोर के भीनमाल में भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव और भाजयुमो जिलाध्यक्ष गजेंद्रसिंह सिसोदिया के निर्देशन में आयोजित हुई.

नगर मंडल अध्यक्ष

Bhinmal: राजस्थान के जालोर के भीनमाल में भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक जिलाध्यक्ष श्रवणसिंह राव और भाजयुमो जिलाध्यक्ष गजेंद्रसिंह सिसोदिया के निर्देशन में आयोजित हुई. इस दौरान नवीन कार्यकारिणी का गठन कर नगर मंडल अध्यक्ष चंदन सिंह सोलंकी को मनोनीत किया गया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि युवा मोर्चे के कार्यकारिणी में अधिकांश नए युवाओं को मौका दिया गया है. साथ ही युवा मोर्चा टीम घोषित होने से संगठन को मजबूती मिलेगी. 

यह भी पढ़ें - अजमेर का छात्र इंग्लैंड में लापता, समंदर किनारे घूमने गया था सुजल, मदद की गुहार

उल्लेखनीय है कि नगर मंडल अध्यक्ष चंदन सिंह सोलंकी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से भी जुड़े हुए है और हमेशा से ही कार्यक्रम में अग्रसर रहते है. साथ ही छात्र राजनीति में वो विभिन्न दायित्वों का निर्वाहन कर चुके हैं. नवनियुक्त नगर मंडल अध्यक्ष सोलंकी ने कहा कि सभी कार्यकारिणी सदस्यों को केंद्र सरकार की योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा प्रचार-प्रसार कर आमजन को लाभान्वित करना है. पार्टी ने जो मुझे जिम्मेदारी सौंपी है उस पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा. इस अवसर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

इन्हें मिला यह पद
इसके अलावा कार्यकारिणी का विस्तार करते नगर उपाध्यक्ष धीरज पटेल चौधरी और दीपक घाची, नगर महामंत्री हितेश माली और नटवर त्रिवेदी, नगर मंत्री-अमन अग्रवाल, महेंद्रसिंह रावणा राजपूत, हीरालाल घाची, दीपक देवासी, पियूष वैष्णव, दिलवरसिंह, कोषाध्यक्ष मयंक जैन, प्रवक्ता- प्रवीण कुमार सैन, आई टी संयोजक -प्रद्युमन सोनी, सोशल मिडिया प्रभारी-शैलेश सैन , सदस्य लच्छाराम देवासी, प्रवीणसिंह, साहिलसिंह राव, कैलाश माहेश्वरी, तेजाराम बंजारा और महेंद्र कुमार भील को चुना गया. नवीन पदाधिकारियों को कार्यकर्ताओं ने बधाई देकर संगठन का आभार माना है.

Reporter: Dungar Singh

जालोर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

Aaj Ka Rashifal : आज शुक्रवार को मेष-मकर-कुंभ के साथ है भाग्य, तुला वाणी पर रखें काबू

सिख युवक की आंखों में डाली मिर्ची, पुजारी बताने पर, बाल काट कर छोड़ा

वाटरफॉल में नहा रहे थे जीजा-साला, 400 फीट नीचे गिरे, जीजा की मौत, साले की तलाश जारी

Trending news