Ahore: रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन, 65 यूनिट हुआ रक्तदान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1339857

Ahore: रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन, 65 यूनिट हुआ रक्तदान

रोटरी क्लब सचिव डॉ.पवन ओझा ने बताया कि क्लब के मानव उपयोगी कार्यक्रम के तहत गांव दयालपुरा आहोर स्थित मकोबा फार्महाउस में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के उद्धबोधन में वरिष्ठ रोटेरीयन मोहन पाराशर ने बताया कि रोटरी क्लब द्वारा समय समय पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है. 

 Ahore: रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन, 65 यूनिट हुआ रक्तदान

Ahore: रोटरी क्लब जालोर एवं हुलसा ज्वेलर्स के संयुक्त तत्वावधान में मकोबा की ग्यारहवीं पुण्यतिथि के अवसर पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें हुलसा परिवार तथा रोटेरियन सदस्य व आमजन के सहयोग से 65 यूनिट का रक्तदान हुआ.

रोटरी क्लब सचिव डॉ.पवन ओझा ने बताया कि क्लब के मानव उपयोगी कार्यक्रम के तहत गांव दयालपुरा आहोर स्थित मकोबा फार्महाउस में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के उद्धबोधन में वरिष्ठ रोटेरीयन मोहन पाराशर ने बताया कि रोटरी क्लब द्वारा समय समय पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है. रक्तदान से ह्रदयघात की संभावना कम होती है. अध्यक्ष सपना बजाज ने बताया कि साल में एक बार रक्तदान करने से शरीर स्वस्थ व ऊर्जावान रहता है.

जालोर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal : मेष को प्यार में मिलेगा धोखा, तुला बॉस से बहस ना करें

रोटेरीयन अनिल सेनी ने बताया मकोबा का जीवन सदैव समाज सेवा को समर्पित रहा है. उसी परम्परा को निभाते हुए रोटरी क्लब के साथ मिलकर ये विशाल रक्तदान शिविर आयोजित किया गया है. समस्त रक्तदाताओं को माल्यार्पण कर उन्हें प्रमाण पत्र और बैग किट वितरित किए गए.

सामान्य चिकित्सालय जालोर के समस्त ब्लड बैंक के स्टाफ को धन्यवाद ज्ञापित किया गया. रोटरीक्लब जालोर और हुलसा ज्वेलर्स परिवार की तरफ से सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया गया. रक्तदान शिविर में रोटरी क्लब से वरिष्ठ रोटेरियन मोहन पाराशर,नंद किशोर जेथलिया ,कानाराम परमार,राजेंद्र जैन ,तरुण सिद्धावत,डॉ.पवन ओझा,विनीता ओझा ,महेंद्र सोलंकी,रमजान खान ,संजय सुंदेशा,अनिल कुमार एवं वैभव भाटी,दीपेश ओझा,मयंक भाटी,दीपक सोलंकी,भरत देवड़ा राजीव बिश्नोई और हुलसा ज्वेलर्स परिवार के समस्त सदस्य उपस्थित रहे.

Reporter-Dungar Singh

 

Trending news