IAS Tina Dabi Birthday: टीना डाबी ने मनाया अपना 29वां जन्मदिन, केक कटिंग की तस्वीरें हुई वायरल
Advertisement

IAS Tina Dabi Birthday: टीना डाबी ने मनाया अपना 29वां जन्मदिन, केक कटिंग की तस्वीरें हुई वायरल

Tina Dabi Birthday: टीना डाबी (IAS Tina Dabi) आज अपना 29वां जन्मदिन (Tina Dabi Birthday 29th Birthday) मनाया. कलेक्टर टीना डाबी ने अपना जन्मदिन आज जैसलमेर के सरकारी स्कूली बच्चियों के साथ केक काटकर मनाया.

टीना डाबी ने मनाया अपना 29वां जन्मदिन.

Tina Dabi Birthday: भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) की अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) आज अपना 29वां जन्मदिन (Tina Dabi Birthday 29th Birthday) मनाया. कलेक्टर टीना डाबी ने अपना जन्मदिन आज जैसलमेर के सरकारी स्कूली बच्चियों के साथ केक काटकर मनाया. इस दौरान स्कूल की बालिकाओं ने कलेक्टर टीना डाबी को हॅप्पी बर्थ डे कहकर विश किया. दरअसल जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी का आज 9 नवंबर को जन्मदिन . जैसलमेर शहर की किशनीदेवी मगनीराम मोहता सरकारी गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में निर्वाचन आयोग के निर्देश पर 17 साल से ऊपर उम्र की बच्चियों को वोटर आईडी के लिए रजिस्ट्रेशन के लिए मोटिवेट करने का कार्यक्रम रखा गया. इस कार्यक्रम में कलेक्टर टीना डाबी ने हिस्सा लेते हुए उन गर्ल्स स्टूडेंट को जिनकी उम्र 17 साल से ज्यादा है को वोटर हेल्पलाइन ऐप या अपने बूथ लेवल अधिकारी से फॉर्म नम्बर 6 भरने के लिए कहा.

जिला कलेक्टर ने जन्मदिन पर दी बधाई
इस कार्यक्रम के दौरान स्कूल परिवार द्वारा कलेक्टर टीना आज जन्मदिन था, उस मौके पर केक काटकर उनका मुंह मीठा करवाया. सभी ने जिला कलेक्टर को जन्म दिन की हार्दिक बधाई दी. कलेक्टर ने स्कूल परिवार को जन्मदिन की बधाई देने पर आभार जताया. टीना डाबी ने भी स्कूली बच्चियों का इस दुयार्न केक और मिठाई से मुंह मीठा करवाया.

ये भी पढ़ें- एक क्लिप में देखें आईएएस अतहर और महरीन की मुलाकात से लेकर शादी तक का सफर, कुछ खास लम्हें

IAS टीना डाबी (Tina Dabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी या पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. टीना की सोशल साइट्स पर बड़ी फैन फॉलोइंग है. बता दें कि टीना ने महज 22 साल की उम्र में UPSC में टॉप कर लाखों युवाओं के लिए प्रेरणा बन गईं, उन्होंने साल 2015 में सिविल सेवा परीक्षा (Civil Services Exam) क्लियर किया था. वहीं, बड़ी बहन की तरह रिया ने भी पहले ही अटेम्पट में UPSC का एग्जाम क्लियर किया था. उन दिनों से ही टीना की तरह रिया भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

Reporter-Sankar Dan

Trending news