पोखरण में दुकानों का 1.33 करोड़ का किराया बकाया, नहीं दिया तो हुआ ये अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1308557

पोखरण में दुकानों का 1.33 करोड़ का किराया बकाया, नहीं दिया तो हुआ ये अंजाम

पोखरण के सांकडा पंचायत समिति में दुकानों का 1.33 करोड़ का किराया बकाया है. जिसके बाद विभागीय टीम की ओर से दुकानों को सीज करने की कार्रवाई की गई.

पोखरण में दुकानों का 1.33 करोड़ का किराया बकाया, नहीं दिया तो हुआ ये अंजाम

Pokhran: जैसलमेर जिले की पोकरण के पंचायत समिति सांकडा की निर्मित दुकानें किराये पर दी थी गयी हैं. वहीं दुकानदारों ने लम्बे समय से किराया जमा नहीं करने पर आज विभागीय टीम की ओर से दुकानों को सीज करने की कार्रवाई को अंजाम दिया है.

22 दुकानों के 1 करोड़ 33 लाख से अधिक किराया बकाया
पंचायत समिति साकड़ा की 22 दुकानों के 1 करोड़ 33 लाख से अधिक किराया बकाया होने पर जैसलमेर जिला परिषद् की टीम आज पोकरण पहुंची. जहां कार्रवाई को अंजाम देते हुए दुकानें सीजकर अभियान तेज कर दिया गया है. 

टीम के प्रभारी गौतम चौधरी ने जानकारी देते बताया कि पंचायत समिति सांकड़ा मुख्यालय के आगे 25 दुकाने निर्मित है. जिनमें से 22 दुकानदार पिछले 2017 से किराया जमा नहीं करवा रहे थे. बकायदार दुकानदारों को पंचायत समिति प्रशासन की ओर से कई बार नोटिस देने के बाद भी बकायदारों ने किराया जमा नहीं करवाया. 

जिसके बाद आज 22 दुकानों को सीज करके आज सख्त एक्शन लिया है. प्रभारी गौतम चौधरी ने बताया कि विभागीय उच्चधिकारियों के निर्देश पर पोकरण और रामदेवरा क्षेत्र में निर्मित बकायदारों दुकानों को सीज करने का अभियान तेज किया है. गौरतलब है पंचायत समिति सांकड़ा प्रशासन की ओर दुकानों काे किराए पर आवंटन की थी. जिसका बकाया नियमानुसार किराया नहीं भरने पर टीम ने कार्रवाई को अंजाम दे दिया है.

Reporter- Shankar Dan

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन

यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news