हैवान से भी बदतर निकले ससुरालवाले! बहू की हत्या कर घर से 3 किमी दूर पेड़ पर लटकाया शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2349229

हैवान से भी बदतर निकले ससुरालवाले! बहू की हत्या कर घर से 3 किमी दूर पेड़ पर लटकाया शव

Rahasthan Crime News: राजस्थान के जैसलमेर के कुंडा गांव में एक महिला का शव पेड़ से लटकता मिला.पेड़ से फंदा लगाकर मृत मिली महिला से सनसनी फैल गई.

Jaisalmer Crime News

Rahasthan Crime News: राजस्थान के जैसलमेर के कुंडा गांव में एक महिला का शव पेड़ से लटकता मिला.पेड़ से फंदा लगाकर मृत मिली महिला से सनसनी फैल गई. सूचना पर झिनझिनयाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

पुलिस ने जैसलमेर स्थित मृतका के परिजनों को मौके पर बुलाया. परिजनों के आने के बाद मृतका के शव को लेकर पुलिस जवाहिर हॉस्पिटल पहुंची.पुलिस ने शव को जवाहिर हॉस्पिटल की मॉच्र्युरी में रखवाया. 

परिजनों ने दहेज के लिए प्रताड़ित कर हत्या करने की आशंका जताई, जिस पर झिनझिनयाली थाना पुलिस ने सोमवार देर शाम को मामला दर्ज कर शव का पोस्टमॉर्टम करवाया और शव परिजनों को सुपुर्द किया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

झिनझिनयाली थाना प्रभारी सुरजा राम ने बताया कि रविवार रात करीब 9 बजे सूचना मिली कि कुंडा गांव से करेब 3 किमी दूर एक पेड़ पर महिला का शव लटका है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर एफ़एसएल टीम को भी बुलाया. 

मृतका के परिजनों को मौके पर बुलाया और उनके सामने पेड़ से महिला का शव उतारा गया. शव को जैसलमेर स्थित जवाहिर हॉस्पिटल की मॉर्च्यूरी में रखवाया. परिजनों द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित कर हत्या करने का आरोप लगाने पर मृतका के पिता देऊ राम द्वारा दी गई शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतका के शव का पोस्टमॉर्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

वहीं हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप मृतका विवाहिता अशोका (27) के पिता देऊ राम भील ने बताया कि उसकी बेटी कि शादी साल 2013 में कुंडा गांव के मांगाराम से की थी. शादी के बाद से ही पति और ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था. 

कई बार उनको समझाने के बाद भी प्रताड़ना समाप्त नहीं हुई. देऊ राम ने बताया कि ससुराल वाले कई बार उसके साथ मारपीट करते थे. कई बार उसे मारने की भी कोशिश की. मगर हर बार समाज के लोगों के समझाने के बाद भी वे लोग नहीं माने. पिता का आरोप है कि उनकी बेटी अशोका को ससुराल वालों ने हत्या कर पेड़ पर लटकाया है.

यह भी पढ़ें:Union Budget Live Updates: 7.75 लाख तक कोई टैक्स नहीं, बजट में राजस्थान के हाथ खाली लेकिन बिहार और आंध्र प्रदेश की मौज

Trending news