सोलर प्लांट से गाड़ियों में चुरा कर ले जा रहे थे प्लेट, सिक्योरिटी ने पीछा कर पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1441234

सोलर प्लांट से गाड़ियों में चुरा कर ले जा रहे थे प्लेट, सिक्योरिटी ने पीछा कर पकड़ा

Pokaran: जैसलमेर में मेघवालों की ढाणी कैंप के पास से चुराई गई प्लेटों को लेकर जा रही गाड़ियों का सोलर प्लांट के सुरक्षाकर्मियों द्वारा पीछा कर उन्हें धर दबोचा. पुलिस थाने ने सोलर प्लेट और दो गाड़ियों को जब्त कर लिया.

सोलर प्लांट से गाड़ियों में चुरा कर ले जा रहे थे प्लेट, सिक्योरिटी ने पीछा कर पकड़ा

Pokaran, Jaisalmer: जैसलमेर जिले के अंतिम छोर पर बसे नोख कस्बे में सौर ऊर्जा क्षेत्र में कार्य को लेकर जिले के साथ-साथ एशिया का दूसरा बड़ा प्लांट बनाने को लेकर पिछले 1 साल से कार्य प्रगति पर है, तब से लेकर लगातार चोरियों का सिलसिला जारी है, लेकिन चोरों का सुराग तक नहीं मिल रहा था, जिसके तहत सोलर प्लांट में चोरों द्वारा चोरी की गई प्लेटें पास ही स्थित खातेदारी खेतों में डालकर रात को लेकर जाने का सिलसिला पिछले कई महीनों से जारी है.

सोलर प्लांट में लगे सुरक्षाकर्मियों की सतर्कता से कई बार चुराई गई प्लेटों को बरामद किया गया, लेकिन चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. सोलर कंपनी प्लांट से मेघवालों की ढाणी कैंप के पास से चुराई गई प्लेटों को लेकर जा रही गाड़ियों का सोलर प्लांट के सुरक्षाकर्मियों द्वारा पीछा कर उन्हें धर दबोचा. उसके बाद संबंधित पुलिस थाने को सूचित कर चुराई गई सोलर प्लेट मय दो गाड़ी पुलिस थाने ले जाया गया.

सोलर प्लान में लगे सुरक्षाकर्मियों ने बताया है कि इस पूरे घटनाक्रम में चोरो ने एक और गाड़ी द्वारा पूरी मॉनिटरिंग कर घटना को अंजाम दिया जा रहा था जब पकड़े गए तो वहां पर गाड़ी छोड़कर सभी वहां से फरार हो गए. वही सोलर प्लांट के अधिकारियों द्वारा पुलिस थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नही करवाई गई है.

खबरें और भी हैं...

CM अशोक गहलोत ने गैस सिलेंडर ब्लास्ट में मारे गए लोगों के परिजनों से की मुलाकात

ब्राह्मणों को अत्याचारी बताया गया पर भ्रमित नहीं हों, सही ज्ञान के साथ नेतृत्व करें- राज्यपाल

Trending news