Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2124641
photoDetails1rajasthan

Jaisalmer News: स्वर लहरियों में सजी मरू महोत्सव की शाम, सुरीले गायकों ने दी शानदार प्रस्तुतियां

Desert Festival 2024: राजस्थान के विश्व विख्यात मरू महोत्सव की शुरुआत हो चुकी है. महोत्सव के आगाज पर गुरुवार शाम विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान देश के मशहूर कलाकारों ने शानदार प्रस्तुतियां दी. 

1/6

अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त मरू महोत्सव 2024 के कार्यक्रमों के तहत गुरुवार शाम को शहीद पूनम सिंह स्टेडियम में विभिन्न गायकों ने स्वरलहरियां बिखेरीं.

2/6

कार्यक्रम में आइकन्स ऑफ जैसलमेर के तहत अनवर खान बईया और पेपे खान को जिला कलेक्टर प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने सम्मानित किया. 

3/6

कार्यक्रम ने अनवर खान बईया ने केसरिया बालम गाने की प्रस्तुति देकर समा बांध दिया, जिसे श्रोताओं ने अपने फोन में वीडियो के माध्यम से कैद किया. 

4/6

बिहार से आई गायिका स्वाति मिश्रा ने राम आयेंगे, तेरी चौखट पे चल के आज चारो धाम, रामा रामा रटते रटते, नगरी हो अयोध्या की जैसे सुमधुर भक्ति गीतों की प्रस्तुति दे कर माहौल को राम मय बना दिया. 

5/6

इसके बाद उन्होंने अपनी मायड़ भाषा में '' आज मिथिला नगरिया '' में की भी शानदार प्रस्तुति दी. मिश्रा द्वारा प्रस्तुत न छेड़ो हमें हम सताए हुए हैं और नैना दगाबाज रे जैसे गानों ने माहौल में रूमानियत भर दी. 

6/6

चौधरी जैसे गानों से विश्व भर में मशहूर हुए गायक मामे खान ने आवो नी पधारो म्हारे देश गाने से अपनी प्रस्तुति की शुरुआत की. उनके द्वारा कार्यक्रम में मां तुझे सलाम गाने पर सभी ने अपनी मोबाइल की फ्लैश लाइट जला के अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. उन्होंने "अमर रहो जैसान राज" की प्रस्तुति भी दी.