जैसलमेर में चोरों का आतंक:एक ही दिन में तीन स्थानों पर चोरी, लाखों रुपयों पर हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1663524

जैसलमेर में चोरों का आतंक:एक ही दिन में तीन स्थानों पर चोरी, लाखों रुपयों पर हाथ साफ

जैसलमेर न्यूज: जैसलमेर में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है. एक ही दिन में तीन स्थानों पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही लाखों रुपयों पर हाथ साफ कर दिया. मामले की जांच की जा रही है.

जैसलमेर में चोरों का आतंक:एक ही दिन में तीन स्थानों पर चोरी, लाखों रुपयों पर हाथ साफ

Pokaran, Jaisalmer:  लाठी क्षेत्र में चोरों के लगातार हौसले बुलंद हैं. चोर आए दिन दिनदहाड़े मकानों,दुकानों व मंदिरों का अपना निशाना बना रहे हैं. लगातार हो रही चोरी जैसी घटनाओं से लोग दहशत में हैं. लाठी कस्बे में दिनदहाड़े अज्ञात चोरों ने एक सरकारी नलकूप की केबल व दो रहवासी मकानों के अन्दर घुसकर कमरे के ताले तोड़कर बैंग व संदूक में रखे हुए लाखों रुपयों कि नकदी व लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण चुरा लिए. दोनों मकान मालिकों ने घर के ताले टूटे हुए देखे तब उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.उन्होंने आनन-फानन में लाठी पुलिस थाने को सूचित किया.पुलिस ने मौका मुआयना कर रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की.

पहला मामला-

पहला मामला लाठी कस्बे के नाई मोहल्ले का है. जहां फुसाराम नाई अपनी लाठी कस्बे में स्थित दुकान पर आए हुए थे.वहीं उनकी पत्नी व मां घर में निर्मित एक कमरे में सो रहे थे.इस दौरान अज्ञात चोरों ने घर में निर्मित दूसरे कमरे में धावा बोलते हुए 6 तोला सोने से निर्मित आभूषण चुरा लिए.

दूसरी घटना

वहीं दूसरी घटना लाठी कस्बे के सेवग मोहल्ले की है. जहां नाचना निवासी किशनलाल सोनी एक किराए के मकान में रहते हैं. गुरुवार सुबह वे अपने दुकान पर गए हुए थे. इस दौरान अज्ञात चोरों ने घर में प्रवेश कर घर में निर्मित एक कमरे के ताले तोड़कर कमरे में रखे हुए बेग से 1 लाख 37 हजार रुपए व तीन तोला सोने के आभूषण चुरा लिए.

तीसरी घटना

वहीं तीसरी घटना लाठी कस्बे के मेघवंशी मोहल्ले की है. यहां पर मोहल्ले वासियों को पेयजल मुहैया करवाने के उद्देश्य से जलदाय विभाग कि ओर से खुदवाए गए नलकूप की केबल गुरुवार रात को अज्ञात चोरों ने चुरा ली. ग्रामीणों ने टूटे हुए तार को देख कर जलदाय विभाग के अधिकारियों व लाठी पुलिस थाने को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद जलदाय विभाग के अधिकारी‌ व कार्मिक घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने इस घटना को लेकर लाठी पुलिस थाने को सूचना दी.

पुलिस ने किया तीनों घटनास्थलों का निरीक्षण

लाठी कस्बे में हुई एक साथ तीन चोरी कि वारदातों को लेकर दोनों मकान मालिकों व जलदाय विभाग के कार्मिकों ने लाठी पुलिस को सूचित किया.सूचना मिलने के बाद लाठी पुलिस थाने से सहायक उपनिरीक्षक दीपाराम, पदमसिंह भाटी, राजकुमार बृजेश कुमार मय जाब्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने तीनों घटनास्थलों का मौका मुआयना किया और रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की.

यह भी पढ़ेंः सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन की बाईक पार्किंग में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ेंः RU पेपर लीक मामला- यूनिवर्सिटी ने बताया केवल एक वायरल मैसेज , मन लगाकर एग्जाम देने की छात्रों से की अपील

Trending news