जैसलमेर: चोरों ने सेंध लगाकर बंद मकान से चुराया 18 तोला सोना और 1.5 लाख की नकदी, मामले की जांच जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1413173

जैसलमेर: चोरों ने सेंध लगाकर बंद मकान से चुराया 18 तोला सोना और 1.5 लाख की नकदी, मामले की जांच जारी

Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ कस्बे में चोरों ने एक बंद मकान को निशाना बनाते हुए लाखों रूपये की चोरी को अंजाम दिया. 

मामले की जांच जारी

Jaisalmer: राजस्थान के जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ कस्बे में चोरों ने एक बंद मकान को निशाना बनाते हुए लाखों रूपये की चोरी को अंजाम दिया. चोरों ने मकान में रखे करीब 18 तोला सोना और डेढ़ लाख रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की घटना की जानकारी मिलने पर मोहनगढ़ पुलिस ने घटना का मौका मुआयना किया और चोरों की तलाश शुरू की है. 

मकान मालिक दीपावली पर भणियाणा स्थित अपने घर गया था और पीछे से सूने मकान में चोरों ने सेंध लगाकर ताले तोड़ घर के कमरे की अलमारी में रखा सोना और पैसा चुरा लिया. त्योहार में चोरी की घटना से मोहनगढ़ के लोगों में दहशत और रोष है.

यह भी पढ़ें - बीवी का गला घोंटकर पिता के पास पहुंचा पति, बोला- बेहोश है, अस्पताल ले जाओ

मोहनगढ़ कस्बे के मकान मालिक जितेंद्र ने बताया कि वो दीपावली के त्योहार पर भणियाणा स्थित अपने घर गए थे, उनका मकान मोहनगढ़ स्थित पुष्करणा चौक में है. उन्होंने बताया कि उनके मकान में कुछ दिन पहले किरायेदार ने मकान खाली कर दिया था. दीपावली के बाद बुधवार शाम को जब किरायेदार अपना सामान वापिस लेने आया, तब मकान का टूटा ताला देखकर उसने आस-पड़ौस के लोगों को बुलाकर चोरी की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई. चोरी की जानकारी मिलने पर मोहनगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चोरी के मामले में जांच शुरू की गई.

खबरें और भी हैं...

Aaj ka Rashifal: धनु राशि वाले शादीशुदा जोड़ों में कोई तीसरा लेकर आएगा दरार, अलग आने की आ जाएगी नौबत

आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका

मल्लिकार्जुन खड़गे की ताजपोशी में CM अशोक गहलोत की तस्वीरों ने दिए कई सवालों के जवाब

Trending news