युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल
Advertisement

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Jaisalmer News: जैसलमेर के मोहनगढ़ क्षेत्र के जेजे नहर के पास एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी और फिर उसके सिर के बाल तक काटकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Jaisalmer News: अमन चैन और भाईचारे का संदेश देने वाले सरहदी जिले जैसलमेर को ना जाने इन दिनों किसकी नजर लग गई है कि मानवता को तार-तार करने वाली वारदातें आए दिन सामने आ रही है. जिसके चलते शनिवार को जैसलमेर के मोहनगढ़ क्षेत्र के जेजे नहर के पास एक युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर गंभीर घायल कर दिया गया. वहीं दरिंदों का दिल तब भी नहीं पसीजा, तो उन्होंने उसके सिर के बाल तक काट दिए और घायल अवस्था में ही उसे वहां छोड़ मौके से फरार हो गए और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इस वारदात की खबर जब घायल युवक के परिजनों को मिली तो वे मौके पर पहुंचे और युवक को मोहनगढ़ स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उसका चिकित्सकों ने उपचार किया. वहीं घायल युवक के पिता ने मोहनगढ़ थाने पहुंच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है, जिसके बाद मोहनगढ़ पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर है.

यह भी पढ़ें - Hindoli News: विदेशियों को भी भा रही हिंडोली के गुड़ की मिठास, दूर-दूर से आते गांव लोग

बेरहमी से पीटकर सोशल मीडिया पर वीडियो किया वायरल
मोहनगढ़ थानाधिकारी भवानी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मोहनगढ़ क्षेत्र के जेजे नहर के पास पुरानी रंजिश के चलते शनिवार को एक युवक को बेरहमी से पीटकर उसके सिर के बाल काट सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया गया, जिसकी रिपोर्ट घायल के पिता ने मोहनगढ़ थाना में दर्ज करवाई है. वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश सरगर्मी से शुरू कर दी है, जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

खबरें और भी हैं...

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

Trending news