Jaisalmer news: ज्वेलरी की दुकान का शटर तोड़ चोरी का प्रयास,विफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1763165

Jaisalmer news: ज्वेलरी की दुकान का शटर तोड़ चोरी का प्रयास,विफल

Jaisalmer news: भणियाणा थाना फलसूण्ड इलाके में चोरों ने ज्वैलर्स की दुकान का शटर तोड़ा. दुकान का शटर तोड़कर वारदात को अंजाम दे रहे उस वक्त शटर तोड़ने की आवाज सूनकर आस पाड़ौस के लोगो ने हल्ला किया  तो चोर भागने में कामयाब हो गए.

 

Jaisalmer news:  ज्वेलरी की दुकान का शटर तोड़ चोरी का प्रयास,विफल

Jaisalmer news: जैसलमेर के भणियाणा थाना से कुछ दूरी पर चोरों ने ज्वैलर्स की दुकान का शटर तोड़ा लेकिन लोगों के हल्ला करने पर चोर चोरी की वारदात को अंजाम देने में असफल हो गए.भणियाणा कस्बें में जय भवानी ज्वैलर्स की दुकान का शटर तोड़कर वारदात को अंजाम दे रहे उस वक्त शटर तोड़ने की आवाज सूनकर आस पाड़ौस के लोगो ने हल्ला किया तो चोर अपनी गाड़ी लेकर भागने में कामयाब हो गए. 

चश्मदीदो ने बताया कि चोरों ने ज्योंही दुकान का शट्टर तोड़ा तो आवाज आई तब हमने विरोध किया तो बोलेरो गाड़ी में सवार होकर चार चोर मौके से दौड़ने में सफल हो गए. सुबह लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच जायजा लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है. गौरतलब है कि ज्वैलर्स की दुकान में भारी मात्रा में सोने व चांदी के आभूषण थे अन्यथा बड़ी चोरी की वारदात हो सकती थी.

लोगों की जागरूकता के कारण बड़ी चोरी की वारदात फैल हो गई. स्थानीय निवासियों ने बताया कि चोरों ने देर रात्रि में दुकान में ताला तोड़कर घुसने की कोशिश की थी पर जैसे ही हम लोग बाहर निकले वह भाग  गए उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना में किसी भी तरह की जान माल की हानि नहीं हुईजिससे पुलिस ने राहत की सांस ली.

यह भी पढ़े- 'अमृत' के समान हैं ये दो सब्जियां, नहीं होगी कभी बीमारी!

Trending news