Jaisalmer News: सर्व समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन, रविंद्र सिंह भाटी के लिए की सुरक्षा की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2229732

Jaisalmer News: सर्व समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन, रविंद्र सिंह भाटी के लिए की सुरक्षा की मांग

Jaisalmer News: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह को सोशल मीडिया पर मिली धमकी के बाद मंगलवार को सर्व समाज के लोगों ने इकट्ठे होकर सीएम के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा और भाटी के लिए जेड प्लस सुरक्षा की मांग की. 

Jaisalmer News Zee Rajasthan

Rajasthan News: जैसलमेर जिले में मंगलवार को सर्व समाज के लोगों ने इकट्ठे होकर सीएम के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. लोगों की मांग है कि शिव विधायक व लोकसभा में निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा दी जाए. सोशल मीडिया पर शिव विधायक को जान से मारने की धमकी देने के मामले में सर्व समाज ने मंगलवार को हनुमान चौराहे से जैसलमेर कलेक्ट्रेट तक मार्च निकाला और एसडीएम को ज्ञापन दिया. 

उग्र आंदोलन करने की दी चेतावनी
ज्ञापन में कहा गया कि युवा विधायक रविन्द्र सिंह भाटी ने पिछले विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय पार्टियों को मात देकर जो जीत हासिल की, जिससे राजनीतिक लोगों में उनके प्रति द्वेष व ईर्ष्या का भाव पैदा हुआ. मगर आम जन व 36 कौम से उन्हें इतना प्यार व समर्थन दिया कि आज उनकी लोकप्रियता राष्ट्रीय स्तर पर अत्यधिक बढ़ गई हैं. उनको मिल रही जान से मारने की धमकियों को देखते हुए उन्हें जल्द से जल्द जेड प्लस की सुरक्षा दी जाए. अन्यथा सभी मिलकर उग्र आंदोलन करेंगे.

भाटी की बढ़ती लोकप्रियता कुछ राजनेताओं द्वेष 
ज्ञापन देने आए लोगों में एडवोकेट सवाई सिंह देवड़ा ने बताया कि हाल ही में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव 2024 में रविन्द्र सिंह भाटी ने अपनी लोकप्रियता व अपार जनसमर्थन से निर्दलीय ताल ठोक चुनाव परिणाम को अपनी तरफ मोड़ने में 36 कौम के दिल को जीता है. रविन्द्र सिंह भाटी की बढ़ती लोकप्रियता के उन्हें राष्ट्रीय स्तर की पहचान दी है. उनके बढ़ते कद से चंद राजनेताओं को द्वेष्ता होना स्वाभाविक है. उनके बढ़ती लोकप्रियता व कद ने अच्छे अच्छो की पहचान को बौना बना दिया है. इसलिए कुछ एक ईर्ष्यालु राजनेता अपने गिरोह के असामाजिक तत्वों को आगे कर सोशल मीडिया पर रविन्द्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं. लगातार मिल रही धमकियों के कारण भाटी के लाखों समर्थक व शुभ चिन्तक चिंतित हैं. मिल रही धमकियों से जन मानस आक्रोशित है. जैसलमेर की 36 कौम इस गंभीर विषय पर ज्ञापन सौंपकर मांग करती है कि रविन्द्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देकर उनके जीवन के सुरक्षा की गारंटी प्रदान करावें. अन्यथा जनता उग्र आंदोलन करेगी. 

ये भी पढ़ें-बैकफुट पर आए शेरगढ़ MLA बाबू सिंह, BSF जवान से हुई बहस को लेकर मांगी माफी

Trending news