Jaisalmer News:ओम बिरला आज पैदल यात्रा कर पहुंचेंगे रामदेवरा, बाबा रामदेवजी के दर्शन कर लेंगे आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2421509

Jaisalmer News:ओम बिरला आज पैदल यात्रा कर पहुंचेंगे रामदेवरा, बाबा रामदेवजी के दर्शन कर लेंगे आशीर्वाद

Om Birla in Jaisalmer: ओम बिरला 12:30 बजे रामदेवरा पहुंचने के बाद बाबा रामदेव होटल में विश्राम के बाद वहां से बाबा रामदेव मंदिर तक पदयात्रा करेंगे। हेली पेड पर प्रशासन की तरफ से सभी आवश्यक तैयारियां पूरी की जा रही है.

Jaisalmer News:ओम बिरला आज पैदल यात्रा कर पहुंचेंगे रामदेवरा, बाबा रामदेवजी के दर्शन कर लेंगे आशीर्वाद

Ramdevra News: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला आज राजस्थान के रामदेवरा में बाबा रामदेव के मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे. वह करीब डेढ़ किलोमीटर लंबी पैदल यात्रा करके मंदिर पहुंचेंगे. उनके साथ ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर और ओएसडी राजीव दत्ता भी होंगे. जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. ओम बिरला की इस यात्रा के पीछे की वजह यह है कि वह बाबा रामदेव के मंदिर में पूजा अर्चना करना चाहते हैं. इसके अलावा, वह अपने समर्थकों के साथ जुड़ना चाहते हैं और उनके बीच अपनी उपस्थिति दर्ज कराना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- Udaipur Lepord Attack: आदमखोर भेड़ियों के बाद उदयपुर में खूंखार लेपर्ड का आतंक, महिला का सिर धड़ से किया अलग

बाबा रामदेव के दर्शन करेंगे ओम बिरला 
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला सोमवार को राजस्थान के रामदेवरा में बाबा रामदेव के मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे. वह हैलीकॉप्टर से दोपहर 12:30 बजे रामदेवरा पहुंचेंगे और मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद कोटा के लिए प्रस्थान करेंगे. उनके आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं.

ये भी पढ़ें- Jhalawar News: दो युवकों के विवाद ने पिड़ावा कस्बे में बढ़ाया तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

डेढ़ किलोमीटर पैदल यात्रा करेंगे ओम बिरला
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला बाबा रामदेव के मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए एक साल में दूसरी बार रामदेवरा आ रहे हैं. वह विशेष विमान से कोटा से दोपहर 12:30 बजे रामदेवरा पहुंचेंगे और रामदेव होटल से डेढ़ किलोमीटर लंबी पैदल यात्रा करके मंदिर पहुंचेंगे. उनके स्वागत और सुरक्षा के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news