जैसलमेर: रामदेवरा आए श्रद्धालुओं को बुरी तरह से पीटा, पार्किंग शुल्क को लेकर हुआ था विवाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1893271

जैसलमेर: रामदेवरा आए श्रद्धालुओं को बुरी तरह से पीटा, पार्किंग शुल्क को लेकर हुआ था विवाद

salmer News: बाबा रामदेव जी की समाधि के दर्शनार्थ आए श्रद्धालुओं के साथ बुरी तरह से मारपीट करने का मामला सामने आया है. धर्मशाला के पास लगे बेरियर के पास पार्किंग शुल्क को लेकर स्थानीय निवासियों के साथ  श्रद्धालुओं  की मारपीट हो गई.

Pokhran News

Jaisalmer News: बाबा रामदेव जी की समाधि के दर्शनार्थ आए श्रद्धालुओं के साथ बुरी तरह से मारपीट करने का मामला सामने आया है. बाड़मेर जिले के खारिया तला गांव के लोगों ने शुक्रवार की  शाम को रामदेवरा आए थे. इस दौरान बिड़ला धर्मशाला के पास लगे बेरियर के पास पार्किंग शुल्क को लेकर स्थानीय निवासियों के साथ बोलचाल हो गई. इसके बाद यात्री अपनी गाड़ी छोड़कर बाजार की तरफ आ गए थे. 

इस दौरान लगभग डेढ़ दर्जन लोगों ने उनका पीछा कर चाचा चौक में टीन शेड के नीचे प्रसाद की दुकान के आगे एक राय होकर बुरी तरह से मारपीट करनी शुरू कर दी और उनको घायल कर दिया. हमलावरों द्वारा दल में शामिल यात्रियों के साथ उनके साथ आई महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई. जिसके कारण उनको भी चोटे आई है और उनके कपड़े फट गए. हमलावरों द्वारा छोटे बच्चे को भी नही बक्शा और उसके साथ भी मारपीट की गई. हमले से यात्रियों को कई जगहों पर चोटे आई है. घटना की सूचना पीड़ितों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई है और पुलिस द्वारा कार्यवाही शुरू की गई है.

ये भी पढ़िए

राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक  

जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह

जयपुर न्यूज:जानिए कौन हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनियुक्त कुलपति 

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का विपक्ष पर बड़ा हमला, नाम लिए बगैर कहा—कुछ लोगों का हाजमा गड़बड़ हो जाता है

Trending news