Jaisalmer News: ट्रांसजेंडर के घर में कुक ने लगाई फांसी, CCTV में खौफनाक मंजर, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट
Advertisement

Jaisalmer News: ट्रांसजेंडर के घर में कुक ने लगाई फांसी, CCTV में खौफनाक मंजर, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

Jaisalmer Crime: राजस्थान के जैसलमेर में एक युवक ने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. कई बार बेल बजाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोलने पर पड़ोस की छत से घर में घुसे. घर में बने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. सीसीटीवी के मोनिटर में कमरे के सीसीटीवी में मृतक फंदे से लटकता दिखा तो सबके होश उड़ गए.

Jaisalmer News: ट्रांसजेंडर के घर में कुक ने लगाई फांसी, CCTV में खौफनाक मंजर, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

Jaisalmer Crime News:  राजस्थान के जैसलमेर में एक युवक ने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ शव को फंदे से उतारा. इसके बाद लाश का मौका मुआयना कर जवाहिर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है.

जैसलमेर में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली

मृतक के परिजनों के आने के बाद पोस्टमॉर्टम कर आगे की प्रक्रिया शुरू होगी. फिलहाल पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. पुलिस सुसाइड के कारणों की जांच कर रही है.

शहर कोतवाल सत्यप्रकाश विश्नोई ने जानकारी देते बताया कि मृतक रेवन्तराम पुत्र मनसुख राम, सर्वोदय बस्ती, नयानगर,बीकानेर का निवास था. युवक खाना बनाने का काम करता था. बुधवार रात को ही युवक जैसलमेर स्थित गफूर भट्टा इलाके में ट्रांसजेंडर विस्की बाई के यहां खाना बनाने के लिए कर आया था. गुरुवार सुबह उसने खाना बनाया.

विस्की बाई के यहां रहने वाले अन्य ट्रांसजेंडर खाना खा कर चले गए. गुरुवार शाम जब बाकी ट्रांसजेंडर घर लौटे तो घर का दरवाजा बंद था. कई बार बेल बजाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोलने पर पड़ोस की छत से घर में घुसे. घर में बने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. सीसीटीवी के मोनिटर में कमरे के सीसीटीवी में मृतक फंदे से लटकता दिखा तो सबके होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, पेट में था बच्चा और उस हैवान ने एक पल में खत्म कर दिया परिवार

सभी ने शहर कोतवाली को जानकारी देकर मौके पर बुलाया. कॉन्स्टेबल कैलाश विश्नोई ने सभी की मौजूदगी में कमरे का दरवाजा तोड़कर मृतक को फंदे से नीचे उतारा. मृतक के परिजनों को जानकारी देकर बुलाया गया. तब तक शव को जवाहिर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया. आज सुबह मृतक के परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस सुसाइड के कारणों की जांच कर रही है.

Trending news