प्रभारी मंत्री हेमाराम चौधरी ने पूर्व विधायक गोवर्द्धन दास कल्ला को दी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1343959

प्रभारी मंत्री हेमाराम चौधरी ने पूर्व विधायक गोवर्द्धन दास कल्ला को दी श्रद्धांजलि

पूर्व विधायक गोवर्द्धन दास कल्ला की शुक्रवार को तीसरी पुण्यतिथि पर जैसलमेर कांग्रेस कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस श्रद्धांजलि सभा में जैसलमेर जिले के प्रभारी मंत्री हेमाराम चौधरी, विधायक रूपाराम धनदेव, नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला और जिलाध्यक्ष उम्मेद सिंह तंवर समेत कई कांग्रेसियों ने श्रद्धांजलि दी.

प्रभारी मंत्री हेमाराम चौधरी ने पूर्व विधायक गोवर्द्धन दास कल्ला को दी श्रद्धांजलि

Jaisalmer: कांग्रेस के पूर्व विधायक गोवर्द्धन दास कल्ला की शुक्रवार को तीसरी पुण्यतिथि पर जैसलमेर कांग्रेस कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस श्रद्धांजलि सभा में जैसलमेर जिले के प्रभारी मंत्री हेमाराम चौधरी, विधायक रूपाराम धनदेव, नगरपरिषद सभापति हरिवल्लभ कल्ला और जिलाध्यक्ष उम्मेद सिंह तंवर समेत कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे. श्रद्धांजली सभा में सभी ने पूर्व विधायक कल्ला की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर, दीप जलाया और 2 मिनट का मौन रखकर कल्ला को श्रद्धांजलि दी.

यह भी पढ़ें- Health tips: बादाम नहीं, ये 3 चीजें खाने से दिमाग चाचा चौधरी से भी तेज चलेगा

श्रद्धांजलि सभा में सबने मिलकर पूर्व विधायक गोवर्द्धन दास कल्ला को याद किया. इस दौरान जिले के प्रभारी मंत्री हेमाराम चौधरी ने बताया कि गोवर्द्धन दास कल्ला उनके साथ विधायक भी रहे और वे कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भी रहे. उन्होने बताया कि वे गांधीवादी नेता थे और सब उन्हे जैसलमेर का गांधी कहते थे. उन्होने हमेशा से ही गरीबों कि भलाई के लिए कम किए इसलिए जैसलमेर के लोग उन्हे हमेशा याद रखेंगे. नगरपरिषद सभापति और एक्स MLA गोवर्द्धन दास कल्ला के भतीजे हरिवल्लभ कल्ला ने बताया कि जैसलमेर में ऐसे नेता बहुत ही कम होते है जो केवल गरीबो के बारे में ही सोचते हैं. ऐसे गांधी वादी नेता को लोग सदियों याद रखते हैं. इसीलिए लोग इनको जैसलमेर का गांधी कहते थे.

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

भगवान की मूर्ति पर दिखे लंपी बीमारी के लक्षण, दर्शन के लिए मंदिर में भीड़ उमड़ पड़ी

 

Trending news