IAS टीना डाबी जल्द बनेगी मां, जानिए कौन बनें जैसलमेर के नए कलेक्टर
Advertisement

IAS टीना डाबी जल्द बनेगी मां, जानिए कौन बनें जैसलमेर के नए कलेक्टर

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी मैटरनिटी लीव पर जा रही है. इसके चलते जैसलमेर की कलेक्टर का पद खाली हो गया था. वहीं, इस पद पर नए अधिकारी का नाम सामने आ गया है. जानें कौन बनें जैसलमेर के नए कलेक्टर. 

IAS टीना डाबी जल्द बनेगी मां, जानिए कौन बनें जैसलमेर के नए कलेक्टर

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी गर्भवती है, जिसको लेकर उन्होंने कुछ दिन पहले राजस्थान सरकार को मैटरनिटी लीव के लिए पत्र लिखा था. वहीं, अब वह मैटरनिटी लीव पर रहेंगी. टीना डाबी लीव पर जाने से  जैसलमेर की कलेक्टर का पद खाली हो गया था. 

कौन बनें जैसलमेर के नए कलेक्टर
इसी के चलते गुरुवार देर रात जारी आईएएस तबादला सूची में आईएएस टीना डाबी की जगह आईएएस आशीष गुप्ता को जैसलमेर के कलेक्टर के पद पर तैनात किया गया है, जो जल्दी ही कलेक्टर का पद जॉइन करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में फिर सक्रिय होगा मानसून, इन जिलों में होगी भारी बारिश

आईएएस तबादला सूची जारी
बता दें कि आशीष गुप्ता साल 2013 बैच के आईएएस अधिकारी हैं, जो आयुक्त एवं संयुक्त शासन सचिव, सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार विभाग, एवं प्रबंध निदेशक राजकोंप इन्फो सर्विसेज लिमिटेड जयपुर में तैनात हैं. बीती रात आई आईएएस तबादला सूची में आईएएस आशीष गुप्ता का तबादला जैसलेमर के कलेक्टर के पद पर कर दिया गया है. 

आईएएस टीना डाबी जल्द बनने वाली हैं मां
आईएएस टीना डाबी के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली हैं. इसको लेकर उन्होंने पिछले दिनों सरकार से मैटरनिटी लीव मांगी थी, जो अशोक गहलोत सरकार ने मंजूर कर दी हैं. बता दें कि IAS टीना डाबी और IAS प्रदीप गावंडे ने पिछले साल अप्रैल के महीने में शादी की थी. यह टीना डाबी की दूसरी और प्रदीप गावंडे की पहली शादी थी. IAS प्रदीप गावंडे टीना डाबी से 13 साल बड़े हैं. 

यह भी पढ़ेंः Veer Goga Maharaj : गोगाजी महाराज का समाधि स्थल जहां पुजारी है मुसलमान, मत्था टेकते हैं हिंदू और सिख

रिया डाबी के पति हैं आईपीएस
वहीं, हाली ही में आईएएस टीना डाबी की छोटी बहन IAS रिया डाबी ने आईपीएस मनीष कुमार से कोर्ट मैरिज की है. शादी के बाद अब दोनों का जयपुर में आने वाले दिनों में रीसैप्शन का कार्यक्रम होगा. 

Trending news