दाऊद के गुर्गों ने रामदेवरा मंदिर को बम से उड़ाने की दी धमकी! मेले में फैली दहशत, सुरक्षा एजेंसी हुई अलर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2425694

दाऊद के गुर्गों ने रामदेवरा मंदिर को बम से उड़ाने की दी धमकी! मेले में फैली दहशत, सुरक्षा एजेंसी हुई अलर्ट

Pokaran, Jaisalmer News: रामदेव समाधि स्थल पर चढ़ाए जाने वाले कपड़े के घोड़े में बम होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां कल रात से ही अलर्ट मोड पर हैं. अब इसमें दाऊद के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. 

jaisalmer news

Pokaran, Jaisalmer News: पोकरण रेलवे स्टेशन पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पत्र लिखकर बाबा रामदेव समाधि स्थल पर चढ़ाए जाने वाले कपड़े के घोड़े में बम होने की जानकारी देने के पश्चात सुरक्षा एजेंसियां कल रात से ही अलर्ट मोड पर आ गई थी.

वहीं, देर रात तक समाधि स्थल परिसर व उसके आसपास सुरक्षा एजेंसी द्वारा गहनता के साथ जांच की गई. साथ ही बाबा रामदेव समाधि स्थल पर दूर-दराज स्थान से आए भक्तों द्वारा चढ़ाए गए बड़े-बड़े विशाल कपड़े के घोड़े को बाहर निकलवा कर उन्हें ट्रैक्टर-ट्राली में लदवा कर यहां से 3 किलोमीटर दूर रुणीचा कुआ पर रखवाया गया है. 

यह भी पढ़ेंः आधी रात में घर से खेत में महिला को ले गया युवक, किया रेप, फिर भी मन नहीं भरा तो...

इसके पश्चात सुरक्षा एजेंसी में प्रमुख रूप से डॉग स्क्वायड टीम, बम निरोधक दस्ता, ई आर टी सहित अन्य सुरक्षा एजेंसी अभी रामदेवरा पहुंचकर लगातार सुबह से ही समाधि स्थल व उसके आसपास परिसर की गहनता के साथ जांच कर रही है. 

इस संबंध में पुलिस किसी तरह की कोई रिस्क लेना नहीं चाहती है, जो भी बाबा के भक्त समाधि के दर्शन करने आ रहे हैं उन्हें मेंटल डिटेक्टर से पूर्ण जांच करने के पश्चात ही समाधि स्थल के अंदर प्रवेश दिया जा रहा है. भीड़भाड़ ज्यादा नहीं हो किसी प्रकार का सामान अंदर नहीं आए, इसको लेकर यहां तैनात सभी सुरक्षा प्रहरी मस्तेदी से अपना कार्य कर रहे हैं. 

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल सिंह भाटी ने कहा कि जो लेटर किसी व्यक्ति द्वारा लिखा गया है. वह पुलिस को मिला है कि उसकी सुरक्षा एजेंसी गहनता के साथ जांच कर रही है. लेटर में जिक्र किया गया है कि यह साजिश आतंकवादी सरगना दाऊद के गुर्गो का काम है, मैं यह लेटर छिप कर लिख रहा हूं, मेरी जान को भी खतरा है. यह व्यक्ति कौन है? वह किसने यहां लेटर लिखकर छोड़ा है. इस मामले का शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा.  

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में बारिश लेकर आएगी तूफान, 31 जिलों में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी

वहीं, रामदेवरा रेलवे स्टेशन व पोकरण रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस भी लगातार यात्रा करने वाले लोगों की गहनता के साथ जांच की जा रही है. बाबा रामदेव समाधि समिति पदाधिकारी ने कहा कि भक्तों को घबराने की जरूरत नहीं है. यहां पर सुरक्षा व्यवस्था पूर्ण रूप से अलर्ट है. 

सभी भक्त आराम से यहां पहुंचे और बाबा की समाधि के दर्शन कर अपने गंतव्य स्थान को प्रस्थान करें. यह किसी शरारती तत्व की हरकत भी हो सकती है, इसको लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः क्या सच में होता है कैंसर को रोकने का कोई इंजेक्शन?

रामदेवरा स्थित कपड़े के घोड़े में बम होने की जानकारी आग की तरह सोशल मीडिया पर फैलने के पश्चात यहां पर बुधवार को भक्तों का जमावड़ा भी कम देखने को मिला. दूर-दराज स्थान से आए बहुत कम लोगों ने बाबा की समाधि के दर्शन किए. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news