आखिर यहां क्यों भिड़ गए कांग्रेस के सुखजिंदर सिंह, गोविंद सिंह डोटासरा व श्रवण कुमार? जमकर हुई हॉट-टॉक, जानें वजह
Advertisement

आखिर यहां क्यों भिड़ गए कांग्रेस के सुखजिंदर सिंह, गोविंद सिंह डोटासरा व श्रवण कुमार? जमकर हुई हॉट-टॉक, जानें वजह

Rajasthan: राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर संभाग स्तर की बैठक शनिवार को हुई. बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के सामने प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व विधायक श्रवण कुमार आपस में भिड़ गए. हालात यह हुए की दोनों के बीच जमकर हॉट-टॉक हुई और प्रदेश प्रभारी रंधावा को बीच बचाव के लिए दखल देना पड़ा.

आखिर यहां क्यों भिड़ गए कांग्रेस के सुखजिंदर सिंह, गोविंद सिंह डोटासरा व श्रवण कुमार? जमकर हुई हॉट-टॉक, जानें वजह

Rajasthan: राजस्थान के जयपुर संभाग में कांग्रेस की होने वाली हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर पीसीसी मुख्यालय में बैठक हुई. बैठक में विधायक सुरेश मोदी बिजली को लेकर अपनी बात रख रहे थे तभी पांच बार के विधायक श्रवण कुमार ने बीच में टोंका कि अगर आप विधायक की यहां बात रखोगे तो हमारा क्या होगा. इसके बाद श्रवण कुमार ने बैठक में जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष नहीं बनाने को लेकर कहा कि 2 साल हो गए और अब तक संगठन में नियुक्तियां नहीं हो सकी है.

Rajasthan: कांग्रेस विधायक हरीश बोले- मैं और किरोड़ीलाल मीणा दिलाएंगे न्याय, आज पार्टी की नहीं राजस्थान के युवाओं की बात है

 इस पर प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने यह कहते हुए पूर्व विधायक श्रवण कुमार को बैठने के लिए कहा कि यह काम आलाकमान का है वही करेगा. इस पर श्रवण कुमार बैठे नहीं और कहा कि आप पार्टी नहीं हो और सरकार और संगठन एक जैसे हो गए. दोनों नेताओं के बीच जमकर तीखी नोंकझोंक हुई. जब दोनों नेताओं की तकरार बढ़ने लगी तो खुद प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और तरुण कुमार ने दोनों को शांत करवाया.

4 साल हो गए बातें करते
विधायक श्रवण कुमार ने डोटासरा के साथ ही अन्य नेताओं को भी बीच में टोका टाकी करके ऐसे में सुखजिंदर सिंह रंधावा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से भी उनका माइक ले लिया और कहा कि 4 साल हो गए आप लोगों को भाषण करते हुए लोगों के काम तो करने ही पड़ेंगे. यहां जो बोल रहे हैं उन सब की बातें करने के लिए ही आया हूं.
34 में से 20 मंत्री विधायक नहीं पहुंचे.

बैठक में 34 में से 20 मंत्री विधायक नहीं पहुंचे. प्रभारी रंधावा बोले स्पष्टीकरण मांगा जाएगा. डोटासरा ने जयपुर संभाग की बैठक में नहीं पहुंचने वाले विधायकों और मंत्रियों को कड़े शब्दों में कहा कि जब राहुल गांधी 3800 किलोमीटर चलकर जनता से जुड़ने की तपस्या कर सकते हैं, तो कांग्रेसी नेताओं को भी जनता के बीच में जाना होगा. 

उन्होंने कहा कि जिनको नेतागिरी करनी है और चुनाव लड़ना है उन्हें पूरी सक्रियता से काम करना होगा. वहीं, प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने भी आज बैठक में नहीं आ रहे नेताओं से एक्सप्लेनेशन मांगने की बात कही और कहा कि नेता को जनता के लिए तैयार रहना होता है.

मर्यादा में रहकर अपनी बात रखें तो कोई आपत्ति नहीं
कांग्रेस में पिछले दिनों राजस्थान में सचिन पायलट हो या फिर पंजाब प्रभारी चौधरी अपनी सरकार पर पेपर लीक सहित अन्य मामलों में सवाल खड़े कर रहे हैं. आज इस मामले पर प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में डेमोक्रेसी और यहां रहकर अगर कोई मर्यादा में अपनी बात रखता तो उससे कोई आपत्ति नहीं है. रंधावा ने कहा कि वह भी पंजाब में अपनी बात रखते आए हैं, चौधरी मुझे और वो मेरे को अच्छे से जानता हूं, मुझे कोई शिकायत नहीं होगी.

ये भी पढ़ें- देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग, राम-राम जयपुर, जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है, वह मैंने की है- रितिक बॉक्सर

 

Trending news