Rajasthan: राजस्थान में क्या होगा रविंद्र भाटी का अगला स्टेप ? सता रहा बगवात का डर!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1945472

Rajasthan: राजस्थान में क्या होगा रविंद्र भाटी का अगला स्टेप ? सता रहा बगवात का डर!

Ravindra Singh Bhati rebelled against BJP: राजस्थान में इन दिनों एक युवा नेता का नाम काफी चर्चा में है, उनका नाम है रविंद्र भाटी (ravindra singh).छात्र नेता हैं, महज एक सप्ताह पहले बीजेपी ज्वॉइन की थी, अब टिकट नहीं मिला तो कुछ अलग ही संकेत दिख रहे हैं, सूत्र भी बहुत कुछ कह रहे हैं. अब भाटी का अगला कदम क्या होगा?  

 

फाइल फोटो.

Ravindra Singh : राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023  (rajasthan election 2023) को लेकर बीजेपी-कांग्रेस में रस्साकसी जारी है, रविंद्र भाटी (ravindra singh) ने एक सप्ताह पहले ही बीजेपी का दामन थामा था. उनके नाम को लेकर काफी चर्चा थी, लेकिन टिकट न मिलने की वजह से अब सीन बदल चुका है. वहीं सूत्रों कि मानें तो रविंद्र भाटी कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं, ऐसे में बीजेपी को बगावत का डर सता रहा है. खैर भी रविंद्र भाटी भी टिकट न मिलने के मसले में कुछ भी खुलकर नहीं बोल रहे हैं. लेकिन संकेत दे रहे हैं..

 भाटी के समर्थक सड़क पर

शिव और सरदारपुरा सीट से भाटी को टिकट मिलने को लेकर पूर्व में चर्चा थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं, बीजेपी ने इन दोनों सीटों के लिए भाटी का नाम होल्ड कर दिया.जानकारों कि मानें तो भाटी बीजेपी से बगावत कर सकते हैं. भाटी के समर्थक सड़क पर उतर गए. 

 

शिव विधानसभा में हैं, सक्रिय

आपको बता दें कि जय नारायण व्यास यूनिवर्सिटी के पूर्व अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी रह चुके हैं, रविंद्र बाड़मेर की शिव विधानसभा में अपनी सक्रियता बनाए हुए थे. जैसे ही उन्होंने बीजेपी ज्वॉइन की तो टिकट मिलने की संभावना बढ़ गई थी. भाजपा प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह और प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी के नेतृत्व में बीजेपी ज्वाइन किया था.पर ऐसा कुछ हुआ नहीं.रविंद्र सिंह भाटी ने बीते दिन एक ट्विट कर इस बात के संकेत दे दिए हैं.उन्होंने ट्विट कर जनता से सपोर्ट मांगा है. अब देखना होगा कि सोमवार को क्या करेंगे? 

ये भी पढ़ें- मेवाड़ की इस आदिवासी सीट पर BJP-कांग्रेस ने उतारे करोड़पति प्रत्याशी, संपत्ति का ब्यौरा देख उड़ जाएंगे होश

 

Trending news