Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बदन पर लगाया ग्लिटर तो फैंस ने कहा - जरा पास आओ तो चैन आ जाये
Advertisement

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने बदन पर लगाया ग्लिटर तो फैंस ने कहा - जरा पास आओ तो चैन आ जाये

Urfi Javed Videoउर्फी जावेद बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आ रही है. उर्फी रेड कलर की चमकीली ग्लिटर का इस्तेमाल कर हल्का हल्का सुरूर है गाने पर बलखाती नजर आ रही है.

उर्फी जावेद ने फैंस को किया मदहोश.

Watch Here Videos of Urfi Javed: आए दिन अपने यूनिक ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार उर्फी जावेद बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आ रही है. उर्फी रेड कलर की चमकीली ग्लिटर का इस्तेमाल किया है वो भी कुछ नये अंदाज में. साथ ही ये जो हल्का हल्का सुरूर है गाने पर बलखाती नजर आ रही है. जिस पर फैंस भी मजे लेते नजर आ रहे है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

फैंस का आया ये कमेंट्स- जरा पास आओ तो चैन आ जाये
फैंस ने अपने अंदाज में कमेंट्स कर कहा कि बदन पे सितारे लपेटे हुये जरा पास आओ तो चैन आ जाये.उनका नया अवतार देखकर लोगों ने एक बार फिर से उन्हें निशाने पर ले लिया है लेकिन फैंस को उनका यह मजेदार अंदाज खूब भा रहा है.  

fallback

ग्लिटर का इस्तेमाल कर फैंस किया इंप्रेस
बता दें कि उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर आग लगाते नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीर आए दिन सोशल मीडिया पर गदर मचाती रहती हैं. उर्फी हर बार अपने लुक को पहले से काफी अलग और अनोखा बनाने की कोशिश में लगी रहती हैं और हर बार वो लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब भी हो जाती हैं. उर्फी का हाल ही में एक लुक सामने आया, इस बार अपने लुक को थोड़ा और मजेदार बनाते हुए उर्फी ने ग्लिटर का इस्तेमाल किया और बस फिर क्या था, उनका ये एक्सपेरिमेंट भी काम कर गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें- खोली शर्ट की बटन और ब्लैक ब्रा में पहुंच गई बालकनी, बोली पूनम पांडे- हटा सावन की घटा

उर्फी जावेद का हल्का-हल्का सुरूर फैंस का बनाया दिवाना
उर्फी जावेद आज वह चेहरा बन चुकी हैं, जो सुर्खियों में रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं. कभी बोरी, कभी ब्लेड तो कभी तारों को ही लपेटकर सबके सामने आ जाती हैं. उनके रिवीलिंग कपड़े देखकर ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं लेकिन उर्फी पर इन सबका कोई फर्क नहीं पड़ता है.

ग्लैमरस अंदाज और रिवीलिंग कपड़ों में उर्फी जावेद के बोल्ड वीडियोज आपको आए दिन सोशल मीडिया में देखने को मिल जाएंगे. कई वीडियोज तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर आपकी आंखें भी शर्म से झुक जाएंगी. 

Trending news