Vastu Tips: चाहते हैं मोटी सैलरी और प्रमोशन, इन आसान तरीकों को अपनाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1594267

Vastu Tips: चाहते हैं मोटी सैलरी और प्रमोशन, इन आसान तरीकों को अपनाएं

वास्तुशास्त्र(Vastu Shastra) में सिर्फ घर में सकारात्मकता और सुख समृद्धि के उपाय नहीं हैं बल्कि आप अपनी नौकरी में कैसे तरक्की कर सकते हैं. इसके लिए भी आसान उपाय बताये गये हैं. जिससे आपकी करियर(career) ग्रोथ ज्यादा होगा और सैलरी में भी इंक्रीमेंट दिखेगा.

Vastu Tips: चाहते हैं मोटी सैलरी और प्रमोशन, इन आसान तरीकों को अपनाएं

Vastu Tips : वास्तुशास्त्र में सिर्फ घर में सकारात्मकता और सुख समृद्धि के उपाय नहीं हैं बल्कि आप अपनी नौकरी में कैसे तरक्की कर सकते हैं. इसके लिए भी आसान उपाय बताये गये हैं. जिससे आपकी करियर ग्रोथ ज्यादा होगा और सैलरी में भी इंक्रीमेंट दिखेगा.

अपने डेस्क पर एक प्लान रखें. कोशिश करें ये आर्टिफिशियल ना होकर असली प्लांट हो. जिसे आप सूखने ना दें. नियमित रूप से प्लांट को पानी देते रहे. अपनी अनुपस्थिति में किसी और को ऐसा करने को कह सकते हैं.

अपनी डेस्क के नीचे कभी भी डस्टबिन ना रखें. अगर है तो तुरंत हटा दें. नहीं तो इसको भरने ना दें. बार बार सफाई कराएं. गंदगी नकारात्मकता को बढ़ावा देती है.

घर की छत पर पक्षियों को दाना डालें. पक्षियों को गर्मियों में पानी भी दें. ऐसा करने पर सौभाग्य आपके पास आएगा. पक्षियों को ज्वार खिलाने से शुक्र और गेंहू खिलाने से सूर्य मजबूत होते हैं.

घर से ऑफिस जाने से पहले थोड़ा सा गुड़ खाएं और पानी पी लें. ये सफलता दिलाने में मदद करेगा. गुड़ खाने से दिन भर शुभता बनी रहती है और पानी मन को शांत रखता है.

घर से ऑफिस जाते वक्त बुजुर्गों का आशीर्वाद लेना ना भूलें. बुजुर्गों के आशीर्वाद में बहुत ताकत होती है. कभी बुजुर्गों का अपमान ना करें. ना ही अपशब्द कहें. ऐसा करने पर शनिदेव का कोप झेलना पड़ता है.

घर से ऑफिस जाने से पहले भगवान के आगे सिर झुकाएं और अच्छे दिन का कामना करें. सच्चे मन से की गयी प्रार्थना से आने वाले संकट कट जाते हैं और आप अच्छे से काम कर पाते हैं.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है. जिसकी ZeeMedia पुष्टि नहीं करता है)

Trending news