Vastu Tips Jhadu Ke Totke: तिलियों से बनी झाड़ू से बनेगी बात, इन टोटकों से रातों रात चमक जाएगा भाग्य
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1673143

Vastu Tips Jhadu Ke Totke: तिलियों से बनी झाड़ू से बनेगी बात, इन टोटकों से रातों रात चमक जाएगा भाग्य

Vastu Tips  Jhadu KeVastu Tips:  झाड़ू का इस्तेमाल करकेआप अपने और अपने परिवार के भाग्य को जागृत कर  सकते हैं। जानिए ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में .

Vastu Tips Jhadu Ke Totke: तिलियों से बनी झाड़ू से बनेगी बात, इन टोटकों से रातों रात चमक जाएगा भाग्य

Vastu Tips  Jhadu Ke Totke: जीवन में किसी काम में जी जान से लगे हुए है  लेकिन कुछ रूकावटों के कारण  हर बार वह काम बनते बनते बिगड़ जाता है. अगर आपके साथ  भी निरंतर ऐसा ही देखने को मिल रहा  है तो आपको ज्यादा कुछ नहीं करना होता है बल्कि चीजों और उनकी ऊर्जा से जुड़े नियम को समझना होता है। बाकी काम अपने आप हो जाता है। उदाहरण के लिए घर को साफ करने वाली झाड़ू  इससे कई  टोटके ऐसे होते है जो आपको जीवन में सफलता के दर्शन करवाती है.

यह भी पढ़ेंः डेटिंग ऐप पर जयपुर की विधवा महिला को हुआ नाइजीरियन युवक से प्यार, शादी का झांसा देकर लगाया चूना

झाडू का नाम आते हाी घर की  साफ सफाई करना याद आ जाता है. लेकिन वास्तुशास्त्र में झाड़ू का भी अपनी एक महत्व होता है, वास्तु शास्त्रियों के अनुसार झाड़ू के जरिए घर की सारी नेगेटिविटी और दुर्भाग्य को बाहर निकाला जा सकता है. झाड़ू में मौजूद ऊर्जा का इस्तेमाल कर आप अपने और अपने परिवार का सौभाग्य जागृत कर सकते  है. तो  चलिए जानिए है ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में

 झाड़ू के कुछ अचूक टोटके (Vastu Tips of Jhanu Ke Totke)
गुरुवार के दिन घर में नई झाड़ू लाएं और उसी से कचरा बाहर निकालें. कचरा बाहर फेंकने के बाद इसे घर के किसी ऐसी जगह पर रख दें, जहां यह किसी को दिखाई नहीं दें. इस टोटके से घर में समृद्धि आएगी और आर्थिक संकट दूर होंगे.

अगर आपके घर में बीमारियों का जमावड़ा बन गया है तो ऐसे में आपको झाड़ू का टोटका  आजमा के देख लेना चाहिए. आपको केवल यह करना है कि गुरुवार के दिन सुबह उठकर पूरे घर में झाड़ू लगाएं. साथ ही पूरे घर में गंगाजल के छींटे  मारे.  इससे रोगी शीघ्र स्वस्थ हो जाएगा.

यह भी पढ़ेंः  राजस्थान में कौन है वो टॉप-10 पुलिस अफसर जिन्हें अशोक गहलोत सरकार ने दिया प्रमोशन का तोहफा, देखें डिटेल

Trending news