Valentines Day 2023: पढ़िए IAS टीना डाबी की लव स्टोरी, पहली शादी से लेकर दूसरी शादी तक का सफर
Advertisement

Valentines Day 2023: पढ़िए IAS टीना डाबी की लव स्टोरी, पहली शादी से लेकर दूसरी शादी तक का सफर

Valentines Day 2023: वैलेंटाइन वीक में IAS टीना डाबी का पहला प्यार, शादी के बारे में बताएंगे, जो काफी अनोखी है. इसके साथ ही हम आपको उनकी दूसरी शादी और लव स्टोरी के बारे में भी बताने जा रहे हैं. जानिए IAS टीना डाबी की LOVE STORY... 

Valentines Day 2023: पढ़िए IAS टीना डाबी की लव स्टोरी, पहली शादी से लेकर दूसरी शादी तक का सफर

Valentines Day 2023: फरवरी महीने के प्यार का महीना कहा जाता है और इसी माह के पहले सप्ताह को दुनियाभर में वैलेंटाइन वीक के रुप में मनाया जाता है. इसी के चलते आज हम सभी को फेमस आईएएस अफसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) की लव स्टोरी याद आ जाती है. इसका जिक्र खुद टीना डाबी भी सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो के जरिए करती रहती हैं. उनका हर फोटो, रील और वीडियो खूब वायरल होता है. बता दें कि IAS टीना डाबी की एक बड़ी फैन फॉलोविंग है. 

चलिए आज हम IAS टीना डाबी का पहला प्यार, शादी के बारे में बताएंगे, जो काफी अनोखी है. इसके साथ ही हम आपको उनकी दूसरी शादी और लव स्टोरी के बारे में भी बताने जा रहे हैं. जानिए IAS टीना डाबी की LOVE STORY... 

IAS टीना डाबी का पहली नजर का प्यार और शादी 
IAS टीना डाबी और उनके पहले पति IAS अतहर आमिर खान दोनों एक ही बैच के अधिकारी हैं. दोनों ने साल 2016 में यूपीएससी एक साथ पास किया. जानकारी के अनुसार, टीना और अतहर की मुलाकात ट्रेनिंग के दौरान हुई थी और धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ी. इसके बाद ही दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया और शादी कर ली. वहीं, इनका रिश्ता लंबा नहीं चला, जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया. 

IAS टीना डाबी का दूसरा प्यार और शादी 
IAS टीना डाबी और उनके पति IAS प्रदीप गंवाड़े की मुलाकात कोविड के दौरान हुई थी. वहीं, दोस्ती के बाद दोनों में प्यार हुआ, जिसके बाद प्रदीप ने अपने प्यार का इजहार किया और टीना ने उन्हें हां कह दिया. इसके बाद दोनों ने जयपुर में धूमधाम से शादी रचाई. टीना डाबी और प्रदीप गंवाड़े के लवस्टोरी भी खूब चर्चा में रही थी. बता दें कि IAS प्रदीप गंवाड़े टीना डाबी से 13 साल बड़े हैं. वर्तमान में टीना डाबी जैसलमेर के कलेक्टर के पद पर हैं. 

यह भी पढ़ेंः Khatu Shyam Mela 2023: खाटू मेले में सिर पर सिगड़ी और हाथों में निशान लेकर आती है महिलाएं, जानें वजह

Trending news