Rajasthan- प्रेमी पंछियों को राजस्थान पुलिस का तोहफा, वैलेंटाइन पर किया ये काम तो मिलेगी फुल प्रोटेक्शन
Advertisement

Rajasthan- प्रेमी पंछियों को राजस्थान पुलिस का तोहफा, वैलेंटाइन पर किया ये काम तो मिलेगी फुल प्रोटेक्शन

Rajasthan- वैलेनटाइन से पहले राजस्थान पुलिस ने प्रेमी युगल्स को खास तोहफा दिया है.  पुलिस ने स्वेच्छा से विवाह करने वाले युगल को खुद  सुरक्षा मुहैया करवाएंगी. साथ ही इसके लिए हेल्पलाइन न0 9413179228 और 9468952823 भी जारी किए है. 

jaipur News

 Rajasthan- वैलेनटाइन से पहले राजस्थान पुलिस ने प्रेमी युगल्स को खास तोहफा दिया है. पुलिस ने स्वेच्छा से विवाह करने वाले युगल को खुद  सुरक्षा मुहैया करवाएंगी. इसके लिए राज्य और जिला स्तर पर  नोडल अधिकारी  नियुक्त किए गए है.  राज्य स्तर पर DIG श्वेता धनकड़ तो वही  ASP नवीता खोखर को सहायक नोडल अधिकारी  नियुक्त किया गया है.

ये भी पढ़ें- चार साल पहले जिसके लिए छोड़ा था घर-बार, उसी प्रेमी की हत्या कर पहुंची जेल

वहीं साथ ही जिला स्तर पर  भी नोडल अधिकारी  नियुक्त किए गए है. साथ ही नियुक्त किए गए नोडल अधिकारियों के पुलिस मुख्यालय के जरिए नोडल अधिकारियों के मोबाइल नंबर जारी किए है. इसके अलावा अगर किसी प्रेमी युगल को परेशानी है और उसे तुरंत मदद की गुहार है तो इसके लिए भी राजस्थान पुलिस ने राज्य स्तर पर हेल्पलाइन नंबर जारी किए है. ये न0 है 9413179228 और 9468952823 नंबर  पर संपर्क कर प्रेमी युगल सुरक्षा और सहायता ले सकते है. जिसके बाद अब देखना यह होगा की राजस्थान पुलिस की यह जागरूकता प्रेमी युगलों के लिए कितनी कारगर साबित होने  वाली है. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान में 'हर घर नल से जल' के सपने को साकार करने के लिए सीएम भजनलाल ने ली बैठक, PM से किया ये आग्रह

Trending news