राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ ने जयपुर में निकाली रैली, सरकार के सामने रखी ये दो मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1366971

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ ने जयपुर में निकाली रैली, सरकार के सामने रखी ये दो मांग

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के बैनर तले रविवार को झोटवाड़ा रावण गेट से एक रैली निकालकर सरकार के सामने दो मांग रखी गईं. पुलिस कर्मचारियों की पे ग्रेड 3600 देने के साथ ही समय पर पदोन्नति देने की मांग की है.

 

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ ने जयपुर में निकाली रैली.

Jaipur: राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के बैनर तले रविवार को झोटवाड़ा रावण गेट से एक रैली निकालकर सरकार के सामने दो मांग रखी गईं. पुलिस कर्मचारियों की पे ग्रेड 3600 देने के साथ ही समय पर पदोन्नति देने की मांग के साथ ही लंपी वायरस से गोवंश को बचाने की मांग उठाई गई. रैली में बड़ी संख्या में बेरोजगार मौजूद रहे. महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि "इस समय लंपी वायरस के चलते गोवंश मर रहा है,

इसलिए सरकार जल्द से जल्द ऐसे कदम उठाए जिससे गोवंश को बचाया जा सके,fallback इसके साथ ही प्रदेश की रक्षा करने वाले पुलिकर्मियों की पे ग्रेड 3600 रुपये करने के साथ ही उनको समय पर पदोन्नति दी जाए. 

राजस्थान में लंपी वायरस से हर एक जिला प्रभावित है. समाज के विभिन्न संगठनों के लोगों ने अपने स्तर पर इस इस बिमारी से लड़ने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अबतक सरकार कि तरफ से ऐसा कोई ठोस कारगर उपाय नहीं खोजा गया है जिससे स्थाई समाधान मिल सके. राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ ने कहा ये सिर्फ मांगो को पूरी करने के लिए सरकार से अपील है. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान को आज मिल सकता है नया सीएम! किसकी चमकेगी किस्मत?

 

Trending news