भाजपा नेता के बिगड़े बोल, कांग्रेस सरकार 'गुप्त रोगों' से ग्रसित, बचाव ही उपाय है
Advertisement

भाजपा नेता के बिगड़े बोल, कांग्रेस सरकार 'गुप्त रोगों' से ग्रसित, बचाव ही उपाय है

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए ऐसे ही बिगड़े बोल बोले. दाधीच ने कहा कि राज्य सरकार गुप्त रोग से ग्रसित हो गई है, अब जनता का इससे बचाव ही उपाय है.

नेताओं की बिगड़े बोल.

Jaipur News: चुनाव नजदीक आने के साथ ही नेताओं की बोली बिगड़ने लगती है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर अमर्यादित भाषा बोलने का आरोप लगाने वाले बीजेपी नेताओं की पार्टी में भी बिगड़े बोल बोलना शुरू हो गए हैं. बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए ऐसे ही बिगड़े बोल बोले. दाधीच ने कहा कि राज्य सरकार गुप्त रोग से ग्रसित हो गई है, अब जनता का इससे बचाव ही उपाय है.

सीकर में जन आक्रोश रैली को लेकर बातचीत में मुकेश दाधीच ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. दाधीच ने सरकार पर आरोप लगाया कि हर महीने शराब माफियाओं के माध्यम से 40 करोड़ रूपए बंधी के रूप से सीएमओ तक जा रहे हैं. दाधीच ने आरोप लगाया कि एक थाने से पांच लाख रूपए शराबबंदी के जा रहे हैं जो सालाना करीब 480 करोड़ रुपए की बंधी जा रही है. शराब माफियाओं के अलावा अवैध खनन और अन्य मामलों में भ्रष्टाचार की बानगी है, प्रदेश में त्राही- त्राही मची है.

ये भी पढ़ें- रामलाल शर्मा का बड़ा बयान- चार बजट में भी कांग्रेस नहीं पूरी कर पाई चुनावी घोषणा

मुकेश दाधीच ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के 116 मुख्यमंत्री है, जिनके माध्यम से राजस्थान को लूटा जा रहा है. राजस्थान धीरे धीरे बीमारू राज्य तो हो ही गया है. सरकार एक साल और रहती है तो राजस्थान एक गुप्त रोग से गुजरेगा. सुना है गुप्त रोग से बचने का उपाय क्या है, उपाय बचना ही पड़ता है. जनता को जागरूक करना पड़ता है. एडस का विज्ञापन देखा है सिर्फ बचाव ही उपाय है. लगता है राजस्थान में भी बचाव ही उपाय है, इसलिए भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने जनजागरण का उपाय किया है.

भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने जनजागरण शुरू किया है. एक महीने में सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे. यात्रा में सभी नेता सांसद जिला प्रमुख पूरी पार्टी एकजुट होकर विरोध प्रदर्शन करेगी. विशाल कार्यक्रम बनकर स्वरूप खड़ा होगा.

Trending news