Udaipur Murder Case: खूंखार आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस को मिलेगा सम्मान, CM गहलोत ने किया ऐलान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237484

Udaipur Murder Case: खूंखार आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस को मिलेगा सम्मान, CM गहलोत ने किया ऐलान

उदयपुर में दर्जी हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश में तनावपूर्ण हालात हैं. सरकार और विपक्ष लोगों से शांति और भाईचारे की अपील कर रहा है. वहीं, चार घंटों के भीतर पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपी को राजसमंद से गिरफ्तार कर लिया है.

Udaipur Murder Case: खूंखार आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस को मिलेगा सम्मान, CM गहलोत ने किया ऐलान

जयपुर: उदयपुर में दर्जी हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश में तनावपूर्ण हालात हैं. सरकार और विपक्ष लोगों से शांति और भाईचारे की अपील कर रहा है. वहीं, चार घंटों के भीतर पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपी को राजसमंद से गिरफ्तार कर लिया है. दर्जी का सिर काटने वाले गौस मोहम्मद और रियाज को राजस्थान पुलिस ने राजसमंद के भीम से गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को त्वरित गिरफ्तारी पर सरकार ने बड़ा ऐलान किया है.

पांच पुलिसकर्मियों को ऑउट ऑफ टर्म प्रमोशन

आरोपियों की त्वरित गिरफ्तारी करने वाले पांच पुलिसकर्मियों तेजपाल, नरेन्द्र, शौकत, विकास एवं गौतम को आउट ऑफ टर्म प्रमोशन देने का फैसला किया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घोषणा की कि पुलिसकर्मियों ने हिम्मत और हौसला दिखाते हुए दोनों मुख्य आरोपी को धर दबोचा. सरकार पांचों पुलिसकर्मियों को गैलेंट्री ऑवर्ड से नवाजा करने का फैसला किया है. 

यह भी पढ़ें: Udaipur Murder Case: दर्जी हत्याकांड में राजस्थान पुलिस को 4 घंटे में मिली सफलता, वीडियो में दिखे दोनों खूंखार आरोपी

बताया जा रहा है कि पीड़ित के गर्दन पर सात से आठ वार धारदार हथियार से हमला किए गए. हमले के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए. राजसमंद के भीम से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. फिलहाल राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) जांच कर रही है. एनआईए की शुरुआती जांच में गैस मोहम्मद का पाकिस्तान से तार जुड़ रहा है. 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि 17 जून को दोनों आरोपियों ने एक वीडियो शेयर कर कन्हैयालाल को धमकी दी थी. धमकी के कारण कन्हैयालाल ने एक सप्ताह तक दुकान बंद रखी थी. मंगलवार को उसने अपनी दुकान खोली और दोपहर 3 बजे दोनों आरोपी उसकी दुकान पर कपड़े की नाम देने पहुंचे. कन्हैयालाल जैसे ही गैस मोहम्मद का नाप लेना शुरू किया कि उसने उसपर धारदार हथियार से हमला करना शुरू कर दिया. कन्हैयालाल ने नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन किया था. नूपुर शर्मा ने पैंगमबर मोहम्मद पर विवादित बयान दिया था. उसके बाद बीजेपी ने पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

Trending news