दिल्ली-जयपुर हाईवे पर दो ट्रेलरों में हुई भिड़ंत, लगा लंबा जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221079

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर दो ट्रेलरों में हुई भिड़ंत, लगा लंबा जाम

दिल्ली जयपुर हाईवे पर पावटा के मुख्य बस स्टैंड पर एक ट्रेलर चालक सड़क पर कर रहे व्यक्ति को बचाने के चक्कर में अचानक ब्रेक लगाने से पीछे से आ रहे दूसरे ट्रेलर ने टक्कर मार दी. 

दो ट्रेलरों में हुई भिड़ंत

Viratnagar: राजस्थान के विराटनगर पावटा कस्बे से गुजर रहे जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर दिल्ली जयपुर हाईवे पर पावटा के मुख्य बस स्टैंड पर एक ट्रेलर चालक सड़क पर कर रहे व्यक्ति को बचाने के चक्कर में अचानक ब्रेक लगाने से पीछे से आ रहे दूसरे ट्रेलर ने टक्कर मार दी. तेज धमाके के साथ दुर्घटना में ट्रेलर पूरा क्षतिग्रस्त हो गया और राजमार्ग पर विभिन्न स्थानों पर कांच बिखर गए. 

यह भी पढ़ें: विराटनगर में आरक्षण की मांग को लेकर सैनी समाज के लोग लामबंद, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

टक्कर मारने वाला ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया. मुख्य बस स्टैंड पर अचानक हुई दुर्घटना से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं दिल्ली से जयपुर जाने वाली रोड पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. यातयात जाम हो गया, गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया. 

दुर्घटना में दोनो चालक सेफ बच गए. वहीं दुर्घटना की सूचना पाकर प्रागपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की सहायता से दोनों वहानों को साइड में करवा कर यातयात सुचारू करवाया. ट्रेलर चालक सांवरमल ने बताया कि ट्रेलर पर रखे कंटेनर में चावल भरकर पानीपत से गुजरात जा रहा था, तभी अचानक पावटा के मुख्य बस स्टैंड पर दुर्घटना घट गई.

Reporter: Amit Yadav

Trending news