बाइक पर सवार दो बदमाशों ने युवकों को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती एक की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1256462

बाइक पर सवार दो बदमाशों ने युवकों को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती एक की हालत गंभीर

 कोटपूतली के कांसली में अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों ने एक तिजावाली जोहड़ी पर ठंडा पी रहे 3 युवकों पर अचानक फायरिंग कर दी. जिसमें 2 घायल हो गए. फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तीनों को कोटपूतली बीडीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराए.

 बाइक पर सवार दो बदमाशों ने युवकों को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती एक की हालत गंभीर

JAIPUR: कोटपूतली के कांसली में अज्ञात बाइक सवार दो बदमाशों ने एक तिजावाली जोहड़ी पर ठंडा पी रहे 3 युवकों पर अचानक फायरिंग कर दी. जिसमें 2 घायल हो गए. फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तीनों को कोटपूतली बीडीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराए. जहां से एक युवक की हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर कर दिया गया. वही फायरिंग कि सूचना पाकर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी व सरुण्ड व कोटपूतली थाना प्रभारी राजकीय बीडीएम अस्पताल पहुचे.

कोटपूतली डीवाईएसपी डॉ. संध्या यादव ने बताया कि बीडीएम जिला अस्पताल में ग्रामीणों के द्वारा तीन युवकों को लाया गया है. जहां एक युवक का इलाज चल रहा है जबकि एक के पेट में गोली लगी है, जिसे जयपुर रेफर कर दिया है. डीवाईएसपी ने बताया कि सूचना मिलते ही क्षेत्र में नाकाबंदी करा दी है साथ ही अज्ञात बाइक सवार हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही सरूण्ड व कोटपूतली थाना इंचार्ज पुलिस जाब्ते के साथ अस्पताल पहुंचे व घायलों से जानकारी जुटाई, साथी डीवाईएसपी डॉ संध्या यादव ने घायलों के बताए अनुसार घटनास्थल व हमलावरों की पहचान के लिए पुलिस टीम रवाना कर दी है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Reporter- Amit Yadav

Trending news