Libra Horoscope 2023 : तुला राशि वालों की न्यू ईयर में 2023 में बल्ले बल्ले, जनवरी से लेकर दिसंबर तक ऐसा रहेगा साल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492014

Libra Horoscope 2023 : तुला राशि वालों की न्यू ईयर में 2023 में बल्ले बल्ले, जनवरी से लेकर दिसंबर तक ऐसा रहेगा साल

Libra Horoscope 2023 : तुला राशि वाले जातकों की शनि की ढैय्या साल 2023 की शुरुआत में ही खत्म हो जाएगी और जीवन में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. 

Libra Horoscope 2023 : तुला राशि वालों की न्यू ईयर में 2023 में बल्ले बल्ले, जनवरी से लेकर दिसंबर तक ऐसा रहेगा साल

Libra Horoscope 2023 : साल 2023 शुरुआत में छठे भाव में गुरु का गोचर थोड़ा तकलीफद दे सकता है. बीमारी,नौकरी में बदलाव और उन्नति नहीं मिलना जैसी चीजों से मन थोड़ा परेशान भी रहेगा लेकिन फिर 22 अप्रैल को गुरु 7वें भाव में लग्न की तरफ नजर करेंगे तो फायदा मिलेगा. साल 2023 के आखिर में राहु केतु में हो रहा परिवर्तन जिदंगी बदलकर रख देगा. शत्रुओं का नाश होगा और विदेश से फायदा मिलेगा. 

जनवरी
कुडंली के केंद्र में सूर्य-शुक्र का गोचर आपको परिवार से सहयोग दिलाने वाला होगा. ये समय अपने जीवनसाथी के जरिए धन प्राप्त करवाने वाला हो सकता है. पराक्रम भाव के बुध से मीडिया और लेखन से जुड़े जातक प्रसिद्धि हासिल करेंगे. गुरु के सहयोग से इस समय नौकरी बदल सकते हैं. आय के साधन अब शनि की कृपा से खुलने लगेंगे. विज्ञान से जुड़े जातक नए अविष्कार करेंगे

फरवरी
फरवरी में पंचम भाव में ही सूर्य शनि की युति होगी. इस समय संतान पक्ष से कोई विवाद हो सकता है. आपको इस समय अपने प्रेमी की भावनाओं का भी सम्मान करना होगा. उच्च का शुक्र मध्य में गुरु से युति कर विपरीत राजयोग को जन्म देगा, जिससे विदेशी भूमि से आपको लाभ होने की पूरी सम्भावना है. इस समय स्त्री जातकों को कारोबार के सिलसिले में विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है. अष्टम मंगल पर केतु की दृष्टि अचानक से चोट लगने की सम्भावना व्यक्त कर रही है, इसलिए वाहन बेहद सावधानी से चलाइए. रक्त विकार से जुडी कोई भी बीमारी होने पर तुरंत डॉक्टर को दिखाइए.

मार्च
मार्च में धन स्थान के स्वामी मंगल का गोचर होने से धन संचय होगा. इस समय रेस्टोरेंट,रियल एस्टेट और इंजीनियरिंग से जुड़े जातकों को फायदा मिलेगा वहीं उच्च पद पर आसीन लोगों से मुलाक़ात होगी. शुक्र का सप्तम में गोचर दांपत्य जीवन में नई उमंग लाएगा. इस महीने प्रेम विवाह भी हो सकता है. लेकिन सेहत का ध्यान रखना होगा. छठे भाव में सूर्य गुरु की युति आपको सरकारी नौकरी दिला सकती है. बड़े अधिकारियों का सहयोग आपको मिलेगा.

अप्रैल
अप्रैल में ग्रहों का योग जीवन में भारी बदलाव लाएगा. उच्च के सूर्य के साथ राहु की युति पार्टनर से मतभेद करा देगी. इस समय पिता की सेहत का ध्यान रखें. आठवें भाव का शुक्र किसी स्त्री जातक से गुप्त रूप से मदद होने की संकेत देता दिख रहा है. इस समय आपको कार्य स्थल पर महिला सहकर्मी सहयोग और मदद करने वाली मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे बच्चे थोड़ा परेशान हो सकते है. गुरु का गोचर सप्तम भाव में होगा और व्यक्तित्व में ऊर्जा का संचार होगा.

मई
मई में ग्रहों का योग भाग्य से साथ मिलने की ओर इशारा कर रहा है. भाग्य में विराजमान शुक्र के कारण आपकी किसी सीनियर महिला जातक के सहयोग से अटके हुए काम पूरे होने के संकेत प्राप्त हो रहे है. इस समय शनि शुक्र की कृपा से यात्राओं से लाभ होने की उम्मीद है. भाइयों का सहयोग मिलेगा. दशम मंगल के चलते कार्य स्थल पर आपकी ऊर्जा बढ़ेगी लेकिन अति उत्साह ना करें. महीने के अंत में अष्टम सूर्य पर केतु की दृष्टि से सरकारी नौकरी कर रहे जातक थोड़ा तनाव होगा.

जून
जून में करियर उड़ान भरेगीा. लग्नेश शुक्र का दशम भाव में गोचर आर्थिक उन्नति देगा और वाहन सुख की प्राप्ति होगी. इस समय आप मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे. मंगल शुक्र युति के चलते किसी महिला के प्रति आकर्षित हो सकते हैं. बुध विपरीत राजयोग का निर्माण करेंगे जो विद्य़ार्थियों के लिए फायदेमंद होगा. Aquarius Horoscope 2023 : कुंभ राशि वालों के लिए चुनौती भरा रहेगा नया साल, प्यार में तकरार तो करियर में उछाल

जुलाई
जुलाई में सेहत पर ध्यान देना होगा. पेट और लीवर से जुडी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. इस महीने आपके उच्च अधिकारियों की आप पर कृपा बनी रहेगी. किसी को पसंद करते हैं तो विवाह बंधन में भी बंध सकते हैं. बिजनेस करते हैं तो अच्छा मुनाफा कमाएंगे. दोस्तों की मदद से कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. निवेश के लिए समय उत्तम है. 

अगस्त 
अगस्त में दशम शुक्र और लाभ में सूर्य बुध गोचर से आपको अपने कार्य स्थल बड़े मौके मिलेंगे. शेयर बाजार में काम करने वालों को फायदा मिलेगा. परिवार की सेहत को लेकर इस माह शेयर बाजार में काम कर रहे लोगों को भी अच्छा मुनाफा मिलेगा. इस समय आपको परिवार के लोगों की सेहत को लेकर सावधान रहे. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे छात्र इस महीने अच्छी खबर पा सकते हैं. बिजनेस करने वालों को बड़ा आर्डर मिल सकता है. परिवार के साथ अच्छा वक्त बीतेगा.  

सितंबर
सितम्बर में परिवार में कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है. धार्मिक यात्रा का मौका मिलेगा. इस समय आप अपनी वाणी से ही कारोबार में शिखर पर होंगे. कार्य स्थल पर अधिकारी आपका सहयोग करने वाले हैं. पिता को समय देंगे. सूर्य का मगंल के साथ गोचर विदेशी मामलों में फायदामंद साबित होगा. महिला सहकर्मी का सहयोग फायदा देगा.

अक्टूबर 
अक्टूबर में राहु और केतु का राशि परिवर्तन जीवन में बड़ा बदलाव करेगा. सप्तम भाव से निकलकर राहु अब छठे भाव में होगा केतु लग्न से निकलकर आपके बारहवें भाव में गोचर करेंगे ऐसे में नौकरी में उन्नति होगी. कई अटके कामों को गति मिलेगी. इस समय बुध के लाभ स्थान में गोचर करने से विद्य़ार्थियों को अच्छे मौके मिलने वाले है. नवविवाहित जोड़े संतान प्लान कर सकते है.

नवंबर
नवंबर खर्चों पर नियंत्रण रखें. परिवार के किसी सदस्य के सेहत पर खर्च होगा. बारहवें भाव में बन रही शुक्र केतु की युति आपको स्त्री पक्ष की ओर से थोड़ा कष्ट भी दे सकती है. पत्नी के साथ कुछ बातों पर मतभेद होगा और मनमुटाव की स्थिति बनेगी. हालांकि इस समय आप अपनी सुख सुविधा पर अच्छा धन खर्च करने वाले है. इस महीने कारोबारी जातकों को धन के लेन-देन में अतिरिक्त सावधानी रखनी है.

दिसंबर 
दिसम्बर में शुक्र की कृपा लव लाइफ पर रहेगी. पत्नी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते है. पिता से साथ रिश्ते मजबूत होंगे. गुरु शुक्र के समसप्तक योग से अविवाहित जातकों की शादी हो सकती है. पराक्रम भाव में सूर्य के गोचर से आपको सरकार से लाभ होगा. इस माह आपकी वाणी में मधुरता होगी जो आपको सबका प्यारा बनाने का काम करेगी. स्त्री जातकों के लिए ये माह अपने कारोबार में विस्तार लाएगा. 

खरमास के बाद शुरू होगा शादियों का सीज़न, नोट करें जनवरी से दिसंबर तक शुभ विवाह मुहूर्त

 

Trending news