छात्र संघ चुनाव : शक्ति प्रदर्शन हुआ तेज, NSUI ने निकाली रैली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1318000

छात्र संघ चुनाव : शक्ति प्रदर्शन हुआ तेज, NSUI ने निकाली रैली

26 अगस्त को छात्र संघ चुनाव होने जा रहे हैं.  जिसमें अब सिर्फ 2 दिनों का वक्त बाकी  है. टिकटों की घोषणा के साथ साथ बैलट नंबरों का भी आवंटन हो चुका है.  ऐसे में अब जीत के लिए सारे संगठन हर संभव प्रयास  करते हुए नजर आ रहे हैं. 

छात्र संघ चुनाव : शक्ति प्रदर्शन हुआ तेज,  NSUI ने निकाली  रैली

Jaipur: प्रदेश में 26 अगस्त को छात्र संघ चुनाव होने जा रहे हैं.  जिसमें अब सिर्फ 2 दिनों का वक्त बाकी  है. टिकटों की घोषणा के साथ साथ बैलट नंबरों का भी आवंटन हो चुका है.  ऐसे में अब जीत के लिए सारे संगठन हर संभव प्रयास  करते हुए नजर आ रहे हैं. राजस्थान विश्वविद्यालय में  ऊंचे पदों पर होने वाले चुनावों पर सबकी नजर  है. पिछले 4 चुनावों से छात्र संघ चुनाव में जीत का इंतजार कर रही है NSUI इस साल कोई भी कसर छोड़ती हुई नजर नहीं आ रही है.

एनएसयूआई की ओर से बुधवार को अपने पूरे पैनल के साथ रैली निकालते हुए शक्ति प्रदर्शन किया गया. कॉमर्स कॉलेज से राजस्थान यूनिवर्सिटी तक निकाली गई इस रैली का नेतृत्व एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने किया.

एनएसयूआई ने बुधवार को अपने पूरे पैनल जिसमें अध्यक्ष पद  की प्रत्याशी रितु बराला, उपाध्यक्ष पद की प्रत्याशी निकिता फामरा, महासचिव पद प्रत्याशी संजय चौधरी और संयुक्त सचिव पद प्रत्याशी धरा कुमावत मौजूद रहे.

रैली की शुरुआत कॉमर्स कॉलेज से हुई. इस दौरान कॉमर्स कॉलेज में सभी छात्र मतदाताओं से एनएसयूआई के पक्ष में वोट देने की अपील की गई. उसके बाद रैली राजस्थान कॉलेज पहुंची और वहां पर एक सभा का आयोजन किया गया. कॉलेज से रवाना होकर रैली राजस्थान विश्वविद्यालय के लिए निकली.लेकिन मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने उन्हें  गांधी सर्किल पर ही रोक लिया गया. हालांकि सर्विस लाइन से होते हुए एनएसयूआई को रैली निकालने की अनुमति भी दी गई.

एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने जीत का दावा करते हुए कहा कि इस बार एनएसयूआई पूरी तरीके से एकजुट है.  विपक्षी छात्र संगठन एनएसयूआई पर लगातार आरोप लगा रहे हैं.लेकिन इस बार NSUI पूरी तरह से चारों पदों पर जीत हासिल करने के मूड में हैं.पिछले 4 चुनाव में कुछ कमियां रही थी.जिसके चलते अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई जीत हासिल नहीं कर पाई थी.  27 अगस्त को जब परिणाम आएगा और शपथ होगी तो एनएसयूआई के चारों उम्मीदवार ही पदों पर शपथ लेंगे.,"

Trending news