Viral Video: राजस्थान की 'छोटी बाई सा' ने जीता लोगों का दिल, लोग बोले- बच्चे, तुमने मान बढ़ा दिया हमारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1477861

Viral Video: राजस्थान की 'छोटी बाई सा' ने जीता लोगों का दिल, लोग बोले- बच्चे, तुमने मान बढ़ा दिया हमारा

Viral Video: राजस्थानी गाने पर बच्ची का राजपुताना स्टाइल लोगों को खूब भा रहा है. इंटरनेट पर बच्ची का डांस देखकर राजस्थान के लौग गर्व महसूस कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि बच्ची ने राजस्थानी पहनावे को बढ़ावा देकर सबका मान बढ़ाया है.

Viral Video: राजस्थान की 'छोटी बाई सा' ने जीता लोगों का दिल, लोग बोले- बच्चे, तुमने मान बढ़ा दिया हमारा

Viral Video: राजस्थान का नाम सुनते ही लोगों के मन वहां की हवेलियों, शानो-शौकत वाले शौक और सबसे ज्यादा वहां की संस्कृति खासकर पहनावे से जुड़ी चीजें घूमने लगती हैं. इन सबमें सबसे ज्यादा प्यारा लगता है कि आज भी लोग राजस्थान की संस्कृति को बचाने के प्रयास में लगे हुए हैं.

वैसे तो आजकल लोगों पर वेस्टर्न कल्चर का खुमार चढ़ा हुआ है लेकिन कुछ लोग यहां की संस्कृति को बचाने में लगे हुए हैं. वहीं, आजकल तो राजस्थान के लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर यहां की संस्कृति को देश-दुनिया तक पहुंचाने में लगे हैं. इन सबके बीच राजस्थानी वेशभूषा में एक मासूम सी बच्ची का क्यूट सा वीडियो वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Trending: महिला ने घाघरा-चोली में चलाई रॉयल एनफील्ड बाइक, वीडियो पर फिदा हुए लोग

इस वीडियो एक बच्ची ने राजस्थानी लुक कर रखा है. बच्ची की उम्र 7-8 लग रही है. बच्ची जितनी क्यूट लग रही है, उसका डांस उससे भी ज्यादा क्यूट और बेहतरीन है. बच्ची डांस शुरु करने से पहले सबसे पहले नमस्ते करती है. 

इसके बाद वह राजस्थानी गाने मैं तो नाच बा ने अइसा पर बेहद ही शानदार तरीके से डांस कर रही है. बच्ची जिस तरीके से डांस स्टेप करती है, वह बेहद ही क्यूट लगता है और बच्ची के एक्सप्रेशन भी बेहद ही प्यारे हैं.

राजस्थानी गाने पर बच्ची का राजपुताना स्टाइल लोगों को खूब भा रहा है. इंटरनेट पर बच्ची का डांस देखकर राजस्थान के लौग गर्व महसूस कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि बच्ची ने राजस्थानी पहनावे को बढ़ावा देकर सबका मान बढ़ाया है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: मासूम लड़की ने बच्चों को ऐसे पढ़ाई गिनती, वीडियो देख लोग बोले- बचपन याद दिला दिया

यह भी पढ़ें- बिना अमरूद खरीदे ही धूप में बैठी दादी को शख्स ने दिए पैसे, तो रो पड़ी वो, इमोशनल वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- टीचर ने क्लास में ही लचकाई 'पतली कमरिया', Video देख भड़के लोग बोले- शर्म करो, बच्चे हैं वहां

यह भी पढे़ं- साड़ी नहीं, बिकिनी में इस लड़की ने किया 'टिप-टिप बरसा' पानी पर डांस, लोग बोले- बवाल मचा दी

Trending news