Video: बुढ़ऊ को मिली बला की खूबसूरत परी जैसी बीवी, लड़कों ने पूछा- दद्दू कौन सा व्रत रखे थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1487564

Video: बुढ़ऊ को मिली बला की खूबसूरत परी जैसी बीवी, लड़कों ने पूछा- दद्दू कौन सा व्रत रखे थे

Viral Video: इंटरनेट पर जवान लड़कों के दिलों को छुरियों से कुरेद रहा यह वीडियो एक बूढ़े चाचा और जवान दुल्हनिया का है. वीडियों में यह बेमेल सी लगने वाली जोड़ी किसी रस्म के लिए बैठी हुई है. बूढ़ा दूल्हा पहले दुल्हन को चम्मच से कुछ खिलाता है. इसके बाद कोई रिलेटिव दूल्हे को खिलाने की कोशिश करता है तो बूढ़ा दूल्हा अजीब हरकतें करने लगता है. इससे आपको हंसी आ जाएगी.

Video: बुढ़ऊ को मिली बला की खूबसूरत परी जैसी बीवी, लड़कों ने पूछा- दद्दू कौन सा व्रत रखे थे

Viral Video: शादी एक ऐसा बंधन है, जिसके सपने हर कोई हमेशा से संजोता आता है. वहीं, जोड़ियों को लेकर कहा जाता है कि धरती पर कौन किसका साथी बनेगा, यह लोग भले ही अपने मन को समझाने के लिए परिवार के लोग डिसाइड करते हों लेकिन सच्चाई तो यह है कि जोड़ियां ऊपरवाला ही तय करके भेजता है.

किसी को उसका मनपसंद पार्टनर मिलता है तो किसी को ऐसा मिल जाता है, जिसके बारे में वह सोंच भी नहीं सकता है. ज्यादातर लोगों का सपना होता है कि उनका हमसफर हैंडसम हो तो वहीं, लड़कों की चाहत होती है कि उनकी बीवी खूबसूरत और हसीन हो लेकिन यह सपने सबके पूरे नहीं होते हैं. ऐसे में जरा उन बुढ़ऊ का हाल सोचिए, जिसे जिंदगी के करीब 60 से ज्यादा बसंत देखने के बाद हसीन और जवान कन्या बीवी के रूप में मिल जाए.

यह भी पढ़ें- सुंदर लड़की देख रोमांटिक हुआ लंगूर का बच्चा, सबके सामने ले लिया चुम्मा, Video वायरल

यकीं करना तो मुश्किल है यह वायरल वीडियो कई लड़कों को रुला रहा है, वहीं वीडियो वाले बुढ़ऊ की तो मानों किस्मत ही खुल गई हो. इंटरनेट पर आप तमाम तरह की बेमेल जोड़ियां देखते होंगे लेकिन बुढ़ऊ को हसीना मिलने जैसा वीडियो शायद ही देखा हो. वीडियो देखकर लड़के अपना माथा पीट लेंगे तो वहीं, कुछ लोग बुढ़ऊ से इस उम्र में इतनी जवान बीवी पाने का मशवरा ले रहे हैं.

यह भी पढे़ं- Video: शराबी को काटते ही मर गया कोबरा, झोले में डेडबॉडी लेकर पहुंचा अस्पताल

क्या है इस वायरल वीडियो में
इंटरनेट पर जवान लड़कों के दिलों को छुरियों से कुरेद रहा यह वीडियो एक बूढ़े चाचा और जवान दुल्हनिया का है. वीडियों में यह बेमेल सी लगने वाली जोड़ी किसी रस्म के लिए बैठी हुई है. बूढ़ा दूल्हा पहले दुल्हन को चम्मच से कुछ खिलाता है. इसके बाद कोई रिलेटिव दूल्हे को खिलाने की कोशिश करता है तो बूढ़ा दूल्हा अजीब हरकतें करने लगता है. इससे आपको हंसी आ जाएगी.

वायरल वीडियो में दुल्हन एकदम शांत बैठी है. वह न हंस रही है, न रो रही है. कई लोग इस बेमेल जोड़ी के मजे ले रहे हैं. शादी होने के बाद दूल्हे की अजीब हरकतें देखकर किसी को गुस्सा आ रहा है तो कोई उसे पागल कह रहा है. यह वीडियो Videonation नाम के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. कई लोग मजेदार कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि चाचा की सरकारी नौकरी का फायदा हुआ है.

यह भी पढे़ं- Video: 21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता

यह भी पढे़ं- Video: लड़के ने भैंस के मुंह पर लगाई गोरा करने वाली क्रीम, रिजल्ट देखकर छूटी लोगों की हंसी

यह भी पढे़ं- भैंस के चक्कर में सब इंस्पेक्टर निगलने लगा नोट, लोगों ने मुंह से उगलवाए, Video वायरल

यह भी पढे़ं- Trending: महिला ने घाघरा-चोली में चलाई रॉयल एनफील्ड बाइक, वीडियो पर फिदा हुए लोग

Trending news