IRS अधिकारियों के तबादलों के आदेश जारी, जानिए कौन होंगे राजस्थान में प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2324556

IRS अधिकारियों के तबादलों के आदेश जारी, जानिए कौन होंगे राजस्थान में प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त

Rajasthan Principal Chief Income Tax Commissioner: IRS अधिकारियों के तबादलों के आदेश जारी हो गए हैं. जानिए राजस्थान में प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त अब कौन होंगे?आयकर विभाग में 122 अतिरिक्त आयुक्त और संयुक्त आयुक्तों के तबादले हुए हैं.

symbolic picture

IRS officers Transfer rajasthan:  केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड ने IRS अधिकारियों के तबादलों के आदेश जारी किए हैं. इसके बाद सीबीडीटी ( Central Board of Direct Taxes CBDT)ने अलग-अलग तबादलों के आदेश निकालते हुए सहायक आयुक्त,उपायुक्त,अतिरिक्त आयुक्त और संयुक्त आयुक्तों को इधर उधर किया.

नरेश बालोदिया को राजस्थान में प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त का पदभार सौंपा गया

नरेश बालोदिया को राजस्थान में प्रधान मुख्य आयकर आयुक्त का पदभार सौंपा गया है. इस पद पर काम कर रहे राज टंडन का मुंबई तबादला किया गया है.एक अन्य आदेश में सहायक आयुक्त और उपायुक्त स्तर के 138 अधिकारियों के तबादले किए गए हैं.

रविंद्र मीणा को राजस्थान से मुंबई भेजा गया

राजस्थान से भी कई अधिकारी गए तो कई अधिकारियों का राजस्थान में पदस्थापन किया गया है.तबादले आदेश में राजस्थान आने वाले अधिकारियों में बीएम तंवर, कैलाश मीना, कंचन मीना और घनश्याम मीणा शामिल हैं, जबकि केके रघुवंशी को राजस्थान से गुजरात, युवराज मलिक को राजस्थान से यूपी और रविंद्र मीणा को राजस्थान से मुंबई भेजा गया है.

संजय नरगस की राजस्थान में वापसी

एक और आदेश में आयकर विभाग में 122 अतिरिक्त आयुक्त और संयुक्त आयुक्तों के तबादले किए गए हैं. राजस्थान से निधि नैयर को दिल्ली, राजीव मीणा को मध्य प्रदेश, वेंकटेश को कर्नाटक, एमपी सिंह को मुंबई और राजीव मोहन को यूपी भेजा गया है जबकि संजय नरगस की राजस्थान में वापसी हुई है.

Trending news