देर रात चोरों ने चुराए सोने चांदी के जेवरात और नकदी, सीसीटीवी में वारदात हुई कैद
Advertisement

देर रात चोरों ने चुराए सोने चांदी के जेवरात और नकदी, सीसीटीवी में वारदात हुई कैद

मौजमाबाद थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही है. मौजमाबाद थाना क्षेत्र के महलां के पास चानचुक्या गांव में देर रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवरात और हजारों रुपये की नकदी पर हाथ फेर लिया है. 

चोरों ने चुराए सोने चांदी के जेवरात

Dudu: मौजमाबाद थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही है. मौजमाबाद थाना क्षेत्र के महलां के पास चानचुक्या गांव में देर रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवरात और हजारों रुपये की नकदी पर हाथ फेर लिया है. सूचना पर दूदू सीओ और मौजमाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची. आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए जिसमें दो चोर मकान में घुसते नजर आए. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं को लेकर चोरी के वारदात को खोलने के प्रयास में लगी है. पीड़ित रघुवीर सामोता ने बताया कि गांव में भाई और भाभी रहते है और वो काम के सिलसिले से जयपुर निवास करते है.

यह भी पढ़ें - लोकसभा में गूंजा भारतमाला परियोजना में निर्माण हो रही सड़कों की खराब गुणवत्ता का मामला

महलां स्थानीय पंचायत क्षेत्र के ग्राम चाणचुक्या गांव में मंगलवार रात चोर मकान में घुसकर लाखों रुपये के आभूषण सहित नकदी चोरी कर ले गए. चोरी की वारदात का पता परिजनों को बुधवार सुबह चला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाए. जानकारी के अनुसार चाणचुक्या निवासी रघुवीर सामोता के मकान में करीब एक बजे बाद चोरों ने मकान के पीछे से कमरे के दरवाजे की कुंदी तोड़कर अलमारी, सूटकेस खंगाले और करीब 4.50 लाख रुपये के आभूषण, जमीन जायदाद के कागजात और नकदी चुरा ले गए. 

सूचना पर मौजमाबाद थाना पुलिस ने जयपुर से फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को बुलवाकर साक्ष्य जुटाए. रघुवीर ने बताया कि मकान में उसकी मां, भाभी और भांजा रहता है, जो दूसरे कमरों में सो रहे थे. पीड़ित ने बताया कि चोर एक तोला सोने की चेन, एक नथ आधा तोला, कान के झूमर और टॉप्स, मंगलसूत्र सहित करीब साढ़े चार लाख के गहने और 90 हजार रुपये की नकदी ले गए. पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दो चोर घर में रात को करीब 1 बजे घुसते नजर आते दिखाई दे रहे है. पुलिस सभी साक्ष्यों को लेकर बदमाशों की तलाश में जुटी है.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

नींद में होने का नाटक करती रही पत्नी, प्रेमी आया और पति पर हुआ चाकू से ताबड़तोड़ वार

टीचर ने किया डिमोटिवेट, तो स्टूडेंट ने ट्वीट कर दिया धमाकेदार जवाब, टीचर की बोलती बंद

शिव मंदिर के तालाब में अठखेलियां करते नजर आए नाग-नागिन, वीडियो हुआ वायरल

Trending news