काली फिल्म के पोस्टर पर मचा बवाल, फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई की गिरफ्तारी की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244108

काली फिल्म के पोस्टर पर मचा बवाल, फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई की गिरफ्तारी की मांग

 Kaali Controversial Poster: डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के पोस्टर को लेकर इन दिनों घमासान मचा हुआ है. अभी कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का डॉक्यूमेंट्री पोस्टर रिलीज हुआ था. जिसमें 'मां काली' की तस्वीर दिखाई गई है.

काली फिल्म के पोस्टर पर मचा बवाल, फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई की गिरफ्तारी की मांग

Jaipur: Kaali Controversial Poster: डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के पोस्टर को लेकर इन दिनों घमासान मचा हुआ है. अभी कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का डॉक्यूमेंट्री पोस्टर रिलीज हुआ था. जिसमें 'मां काली' की तस्वीर दिखाई गई है. इस पोस्टर में सिर्फ देवी की तस्वीर ही नहीं बल्कि कुछ ऐसा भी दिखाया गया है,जिस पर विवाद छिड़ गया है. इस पोस्टर के सामने आते ही लोग इस डॉक्यूमेंट्री के डायरेक्टर से लेकर फिल्म का बहिष्कार करने की मांग उठ रही हैं.

यह भी पढ़ेः  टीना डाबी ने समुंदर किनारे शेयर की तस्वीरें तो,अतहर आमिर खान की नई दुल्हन की फोटो हुई वायरल

डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली'  का पोस्टर इंडियन फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई ने 2 जुलाई को रिलीज किया था. फिल्म के पोस्टर में 'मां काली' को सिगरेट पीते दिखाया गया है. यही नहीं, उनके एक हाथ में त्रिशूल तो दूसरे हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा दिखाया गया है. इन्हीं दो चीजों पर विवाद हो रहा है. लोग लीना मणिमेकलई को गिरफ्तार करने की मांग  से लेकर इस फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई पर लोग जमकर भड़ास निकाल रहे हैं. इनके खिलाफ सोशल मिडिया पर खड़ी खोटी सुनाकर और ट्रोल कर रहे है.  कई लोग लीना मणिमेकलई को अरेस्ट करने की मांग भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर #arrestleenamanimekalai ट्रेंड कर रहा है. लोगों का कहना है कि मेकर्स ने पोस्टर में मां काली का अपमान किया है. लीना मणिमेकलई पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया जा रहा है. ये मामला तुल पकड़ता जा रहा है.  

fallback
फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि उनकी इस फिल्म को कनाडा फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया गया है. वे अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थीं. लेकिन पोस्टर सामने आने के बाद जिस तरीके लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है माना जा रहा है कि फिल्म मेकर से लेकर इस फिल्म को कटधड़े में खड़ा कर दिया है.सोशल मीडिया पर यूजर ने अमित शाह से लेकर पीएमओ तक को पोस्टर पर टैग करते हुए फिल्ममेकर पर कार्रवाई की मांग की कर रहे है. 

 
एक यीजर ने लिखा है कि -इस पोस्टर पर मेरी आपत्ति है और मुझे ठेस पहुंची, मेरी भावनाओं को आहत किया गया है मैं @PIBHomeAffairs से प्रार्थना करता हूँ कि इस पर जरूरी कार्रवाई की जाए. दूसरे यूजर ने लिखा- शर्म करो, मां काली का ये स्वरूप जो दिखाया है वो तुम्हारा है ना कि मां काली का और इस बात का दंड मा काली स्वयं देंगी तुम्हें. इस दुष्कर्म के लिए तुम्हें कभी भी क्षमा दान नहीं मिलेगा. शर्म करो, माँ काली का ये स्वरूप जो दिखाया है वो तुम्हारा है ना कि माँ काली का और इस बात का दंड मा काली स्वयं देंगी तुम्हे. इस दुष्कर्म के लिए तुम्हे कभी भी क्षमा दान नहीं मिलेगा.

Trending news