Shriya Saran Fitness: दृश्यम 2 की श्रिया सरन की फिटनेस का इंडियन फूड और डांस में छुपा है राज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1482402

Shriya Saran Fitness: दृश्यम 2 की श्रिया सरन की फिटनेस का इंडियन फूड और डांस में छुपा है राज

Shriya Saran Fitness:  श्रिया सरन अपनी फिल्मों के हिसाब से अपनी फिटनेस और डाइट प्लान करती है. श्रिया ने हिंदी के साथ-साथ अंग्रेजी, तमिल, तेलगु भाषा में फिल्म की है. श्रिया की फैन फॉलोइंग बहुत लम्बी है ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि श्रिया क्या रूटीन फॉलो करती है. 

श्रिया सरन की फिटनेस का राज

Shriya Saran Fitness: दृश्यम और दृश्यम २ में अजय देवगन की पत्नी की भूमिका निभाने वाली श्रिया सरन की खबसूरती और मासूमियत के सभी कायल है. श्रिया सरन अपनी फिल्मों के हिसाब से अपनी फिटनेस और डाइट प्लान करती है. श्रिया ने हिंदी के साथ-साथ अंग्रेजी, तमिल, तेलगु भाषा में फिल्म की है. श्रिया की फैन फॉलोइंग बहुत लम्बी है ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि श्रिया क्या रूटीन फॉलो करती है. आज हम आपको बताएंगे की कैसे आप श्रिया की तरह रूटीन फॉलो करके पा सकते है परफेक्ट फिगर और ग्लोइंग स्किन.

स्टेट ऑफ माइंड से जुड़ी फिटनेस

श्रिया सरन को जिम जाना बहुत ज्यादा पसंद नहीं है लेकिन वो नियमित जिम जाती है जिससे उनकी बॉडी फिट और एक्टिव रहें. श्रिया ने एक पुराने इंटरव्यू में हेल्थ और फिटनेस को स्टेट ऑफ माइंड से जोड़ा था और कहा था कि अगर आप मन से खुश नहीं हैं, तो कुछ भी नहीं है. श्रिया सरन को योगा काफी पसंद हैं क्यूंकि उनकी मां एक योगा इंस्ट्रक्टर रह चुकी है. हाथों को शेप में रखने के लिए वे अयंगर व पावर योग करती हैं.

फिट रहने के लिए करें डांस

श्रिया बचपन से ही कत्थक करती रही है, साथ ही उन्हें एरोबिक्स करना भी बहुत पसंद है. श्रिया सरन को कार्डिओ करना बहुत पसंद है, वह दिन में रोज 20-25 मिनट कार्डिओ करती है. इतना ही नहीं वे अपनी फिल्मों के हिसाब से सर्किट ट्रेनिंग करती है, जो उन्हें परफेक्ट लुक देता है. श्रिया एक प्रशिक्षित डांसर हैं और वो फिट और खुश महसूस करने के लिए नियमित कत्थक प्रैक्टिस करती है. 

इंडियन खाना सबसे संतुलित

श्रिया को डायट करना पसंद नहीं है वो सिंपल इंडियन फ़ूड पसंद करती है जिसमे साउथ इंडियन और नार्थ इंडियन फ़ूड शामिल है. उनका मन्ना है की भारतीय खाना सबसे संतुलित होता है. श्रिया खाने से कॉम्प्रोमाइज नहीं करती और बिना डायट किए देसी घर का खाना खाती है. श्रिया की मम्मी ने बचपन से ही उनको हेल्दी ईटिंग कराई है. आपको बता दें कि श्रिया को ब्रेड, कोल्ड ड्रिंक या पिज्जा की क्रेविंग कभी नहीं होती. श्रिया डाइट दाल, रोटी, सब्जी, सांभर या फिश लेती है. वह मीठा, चावल और आइस क्रीम से परहेज करती है.श्रिया रात को आठ बजे से पहले डिनर कर लेती है. त्वचा की चमक के लिए वो ढेर सारा पानी पीती है. 

खुद से करें प्यार और खुश रहें

श्रिया को अपने आप से प्यार है और वो अपने साथ सबसे जयदा अच्छा महसूस करती है. श्रिया कहती हैं कि सभी लड़कियों को सुबह उठकर आइने के सामने कहना चाहिए कि मैं खुद से और अपनी बॉडी से प्यार करती हूं, उतना ही प्यार जितना हम किसी और को देंगे. उनका मानना है कि चाहे डांस करे, पियानो बजाएं, खेलनें जाएं, जो भी करे मन से करे. 

स्पोर्ट्स या एडवेंचर एक्टिविटी जरुरी

श्रिया स्कूबा डाइविंग करती है उन्हें स्पोर्ट्स और एडवेंचर एक्टिविटीज काफी पसंद है. कुछ समय पहले उन्होंने HIIT Routine करना शुरू किया था और वह आज भी कभी कभी यह रुटीन फॉलो करती है. 

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित हैं. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है. प्रयोग से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क जरूर करें.)

यह भी पढ़ें - Weight Loss Tips: एक मुट्ठी बादाम दे सकता है करीना जैसा परफेक्ट फिगर, वजन घटाने का है अचूक उपाय
 

 

Trending news