हेराल्ड हाउस पर छापेमारी केंद्र सरकार की बौखलाहट का प्रतीक बोले सीएम गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1285268

हेराल्ड हाउस पर छापेमारी केंद्र सरकार की बौखलाहट का प्रतीक बोले सीएम गहलोत

ईडी ने नेशनल हेराल्ड केस में हाल ही में सोनिया गांधी से पूछताछ की थी , जिसे लेकर सीएम अशोक गहलोत ने ईडी की कार्रवाई पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. इस मामले को लेकर सीएम ने  एक बाद एक लगातार तीन ट्वीट  किए हैं

हेराल्ड हाउस पर छापेमारी केंद्र सरकार की बौखलाहट का प्रतीक बोले सीएम गहलोत

Jaipur: ईडी ने नेशनल हेराल्ड केस में हाल ही में सोनिया गांधी से पूछताछ की थी , जिसे लेकर सीएम अशोक गहलोत ने ईडी की कार्रवाई पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. इस मामले को लेकर सीएम ने  एक बाद एक लगातार तीन ट्वीट  किए हैं.

 

सीएम ने  पहले ट्वीट कर  लिखा है कि, ईडी के हेराल्ड हाउस पर छापेमारी केन्द्र सरकार की बौखलाहट का प्रतीक है. सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को पूछताछ के नाम पर प्रताड़ित करने के बाद ईडी अब फेस सेविंग के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रही है.

 

दूसरे ट्वीट पर उन्होंने कहा कि, इस पूरे मामले में कोई मनी ट्रांजेक्शन ही नहीं हुआ तो मनी लॉन्ड्रिंग कैसे हो सकती है. ईडी ने जुलाई, 2015 में इस केस को बंद कर दिया था परन्तु केन्द्र सरकार ने उस समय के जांच अधिकारी का तबादला कर नए अधिकारियों पर दबाव डाला और बदले की भावना से कार्रवाई शुरू की.

 

वहीं तीसरे  ट्वीट में सीएम ने कहा है कि, ईडी के माध्यम से केन्द्र सरकार चाहे कांग्रेस को बदनाम करने का कितना भी प्रयास कर ले, अंत में जीत सच्चाई की ही होगी.

 गौरतलब है कि, ईडी इस मामले में पहले ही सोनिया और राहुल गांधी से लंबी पूछताछ कर चुकी है. ईडी की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया था। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली में रह कर मोर्चा संभाला था. 

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

 सीएम इस मुद्दे को लेकर लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहे हैं . मुख्यमंत्री का मानना है कि केवल राजनीतिक तौर पर परेशान करने के लिहाज से ईडी की कार्रवाई के जरिए कांग्रेस के नेताओं को टारगेट किया जा रहा है. कांग्रेस इस कार्रवाई से डरने की बजाय बल्कि आम आदमी और जनहित से जुड़े मुद्दों को और प्रमुखता से उठाएगी.

जयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news