The Kerala Story: विवादों के बीच 'द केरला स्टोरी', अब इस राज्य से बैन होने की आई खबर!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1686235

The Kerala Story: विवादों के बीच 'द केरला स्टोरी', अब इस राज्य से बैन होने की आई खबर!

The Kerala Story: फिल्म 'द केरला स्टोरी'अब एक और राज्य में बैन हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स से ये खबर सामने आई है.बता दें कि अब तक की कुल कमाई फिल्म की अब 35. 25 करोड़ रुपये हो चुकी है.

The Kerala Story: विवादों के बीच 'द केरला स्टोरी', अब इस राज्य से बैन होने की आई खबर!

The Kerala Story: 'द केरला स्टोरी' फिल्म इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा की ये फिल्म है. मशहूर प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) मूवी थिएटर और बॉक्स ऑफिस में जमकर धूम मचा रही है.

वहीं 'द केरला स्टोरी' को लेकर विरोध भी कई जगह देखने को मिल रहा है. अब मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पश्चिम बंगाल सरकार ने फिल्म 'द केरला स्टोरी' को बैन करने का निर्णय लिया है. साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस फिल्म को लेकर कड़ा एक्शन लेने की बात कही है.

खबरों की माने तो 'द केरला स्टोरी' को थिएटर्स के हटाने का निर्णय पश्चिम बंगाल सरकार ने लिया है. साथ ही वेस्ट बंगाल से फिल्म 'द केरला स्टोरी' बैन करने की बात भी कही जा रही है. सूत्रों की माने तो सरकार का ये मानना है कि नफरत फैलाने को सरकार बिल्कुल सहन नहीं करेगी. इसी वजह से और शांति कायम रखने के लिए पश्चिम बंगाल में केरला स्टोरी फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय लिया गया है.बता दें कि इससे पहले 'द केरला स्टोरी' को तमिलनाडु में भी बैन किया जा चुका है. 

बता दें कि सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में  ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म बनी है. फिल्म सिनेमाघरों में लोगों के दिलों पर छाई हुई है. फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हुए हैं. पहले दिन आंकड़ों की माने तो ‘द केरला स्टोरी’ ने  8.3 करोड़ का बिजनेस किया.शनिवार को फिल्म की कमाई ने छलांग लगाई और  11.22 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया. बताया जा रहा है कि रविवार को 16 करोड़ का शानदार बिजनेस द केरला स्टोरी फिल्म ने किया है, साथ ही अब तक की कुल कमाई फिल्म की अब 35. 25 करोड़ रुपये हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- RSMSSB New Website : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की नई वेबसाइट RSSB नाम से शुरू, अब यहीं मिलेगा सबसे तेज अफडेट

य़ह भी पढ़ें- झरने के नीचे नहा कर रातों-रात इन हीरोइनों ने मचाया था बवाल, सींस देख फैंस खो बैठे थे होश

यह भी पढे़ं- हेमा मालिनी की वजह से सुहागरात नहीं मना पाए थे शाहरुख खान, गौरी के सामने रो पड़े थे किंग खान

यह भी पढे़ं- Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता की वो बोल्ड तस्वीरें, जो छुड़ा देती हैं फैंस के पसीने

 

Trending news