Viral video: मस्ती में जा रहे लकड़बग्घे का अचानक हुआ तेंदुए से सामना,...देखिए रोमांचक वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1780940

Viral video: मस्ती में जा रहे लकड़बग्घे का अचानक हुआ तेंदुए से सामना,...देखिए रोमांचक वीडियो

Leopard Viral video: तेंदुए और लकड़बग्घे का एक वीडियो इन दिनों  इंस्टाग्राम (Instagram) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक लकड़बग्घा (hyena) रास्ते से जा रहा होता है, तभी उसके सामने तेंदुआ आ जाता है. इसके आगे क्या हुआ, देखिए वीडियो.

 

Viral video: मस्ती में जा रहे लकड़बग्घे का अचानक हुआ तेंदुए से सामना,...देखिए रोमांचक वीडियो

Hyena VS Leopard Viral video: दो जंगली जानवरों के बीच टकराव के वीडियो हमेशा लोगों को रोमांचित करने वाले होते हैं. खासतौर पर वो वीडियो और भी रोचक होते हैं, जिनमें जानवरों के बीच डायलॉग्स की स्थिति होती है. "latestkruger" नाम के एक इंस्टाग्राम (Instagram) पेज ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक लकड़बग्घे (hyena) को दिखाया गया है, जिसका अचानक एक तेंदुए (Leopard) से सामना हो जाता है. 

लकड़बग्घा ने तेंदुए को देखकर बदला रास्ता

इस वीडियो में दिखाया गया है कि लकड़बग्घा और तेंदुआ कुछ पल के लिए एक-दूसरे को देखते हैं. तभी खड़ा हुआ तेंदुआ अपनी पोजीशन बदल लेता है, और शिकार करने की मुद्रा में बैठ जाता है. लेकिन  लकड़बग्घा इस समय झगड़े के मूड़ में नहीं था. वो तेंदुए के जरा नजदीक गया, और फिर अपना रास्ता बदल दिया.

यहां देखिए वीडियो...

इतना ही नहीं, वह लकड़बग्घा तेंदुए के बिल्कुल बगल से नहीं निकला. उसने तेंदुए से जरा दूरी बनाई और फिर लंबा कर्व लेकर आगे निकल गया. क्या ये वीडियो वास्तव में बेहतरी नहीं. वीडियो को लेकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

वायरल वीडियो देखकर इंस्टाग्राम में खलबली

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "यह एक स्मार्ट हायेना है." वहीं एक और यूजर ने "जब हम अकेले हों तो सावधान रहने की जरूरत होती है, नहीं तो मुसीबत में फंसना पक्का है" तीसरे यूजर ने लिखा, "उसने वही किया जो मुसीबत में फंसे हर प्राणी को करना चाहिए. उसने ज्यादा कुछ नहीं किया, बस अपनी जान बचाई." वहीं एक और यूजर ने लिखा, "एक ऐसा शानदार संवाद!"

इंस्टाग्राम वीडियो पर आई लाइक्स की बाढ़

बता दें कि यह रोमांचित करने वाला वीडियो एक दिन पहले पोस्ट किया गया था. इसे पोस्ट करने के बाद इसमें 2.8 लाख व्यूज आ चुके हैं, और इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. बता दें कि इस वीडियो को लगभग 18,000 लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें...

टेस्ट में पहला शतक ठोकने के बाद "राजस्थान रॉयल्स" के शेर का इस अंदाज में हुआ स्वागत

Trending news