Jaipur: रात्रि जागरण में गया परिवार पीछे से घर में हो गया लाखों का नुकसान
topStories1rajasthan1371291

Jaipur: रात्रि जागरण में गया परिवार पीछे से घर में हो गया लाखों का नुकसान

जयपुर के बस्सी में कानोता थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत सुमेल स्थित तलाई वाली ढाणी में रात्रि जागरण में गया था परिवार हुआ लाखों का नुकसान, पड़ोसी के घर को भी नहीं छोड़ा.

Jaipur: रात्रि जागरण में गया परिवार पीछे से घर में हो गया लाखों का नुकसान

Jaipur: जयपुर के बस्सी में कानोता थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत सुमेल स्थित तलाई वाली ढाणी में चोरों ने दो घरों में हाथ साफ किया. पुलिस ने बताया कि पीड़ित कल्याण सहाय मीणा मामला दर्ज करवाया है कि वह और उसका पड़ोसी राम कुमार मीणा पास के मन्दिर में परिवार सहित रात्रि जागरण में गए हुए थे. इस दौरान रात करीब 2 बजे घर वापस लौटकर आए तो मकान के कमरों के ताले टूटे हुए व सामान अस्त व्यस्त मिला. चोरों ने कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे सोने-चांदी के जेवरात व 2 लाख रुपए की नकदी चुरा ले गए साथ ही पड़ोसी रामकुंवार मीणा के घर से ताला तोड़कर डेढ़ लाख रुपए नकद चुरा ले गए. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह सामान हुआ चोरी

थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट में बताया कि अज्ञात चोरों द्वारा अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात सोने का चूड़ा 2 जोड़े, सोने की रखडी 2, जंतर सोने के 3 नग, चांदी के कडे़ एक जोड़ा, बोरला सोने का, 1 चांदी की कणकती, 2 पुंछी चांदी की, 2 नोगरी चांदी की, बंगडी चांदी की, टणका जोड़ा चांदी के, पायजेब 3 जोडी चांदी की, एक सोने के चेन, 2 चांदी के नारियल, दो सोने की अंगूठी, दो चांदी की अगूंठी, 4 बिडला सोने के, 2 लाख रुपए नकद, पड़ोसी रामकुंवार के घर से डेढ़ लाख रुपए नकद चोरी कर ले गए.

गश्त बढ़ाने की हुई मांग

क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की वारदात को लेकर घटना का मुआयना करने पहुंचे पुलिस अधिकारियों को पंचायत क्षेत्र में निरंतर गश्त के लिए कहा गया. इस घटना के बाद थाना इंचार्ज को भी गश्त करवाने के लिए लिखित में ज्ञापन भी दिया जाएगा. लाखों रुपए की चोरी के बाद आरोपी 24 घंटे बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी रोष है. ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस द्वारा क्षेत्र में समय पर गश्त नहीं की जा रही, ऐसे में ऐसे में आए दिन चोरी की वारदाते बढ़ रही है.

Reporter - Amit Yadav

यह भी पढ़ेंः 

अजय माकन ने सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट, गहलोत को क्लीनचिट, धारीवाल समेत नपेंगे ये बड़े नेता

Rajasthan Crisis : कौन हैं शांति धारीवाल, जो अशोक गहलोत के लिए आलाकमान से भिड़ गए

Trending news