जयपुर न्यूज : चोरों का आतंक लगातार बरकरार ,लाखों का इलेक्ट्रिकल सामान उड़ाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933922

जयपुर न्यूज : चोरों का आतंक लगातार बरकरार ,लाखों का इलेक्ट्रिकल सामान उड़ाया

Jaipur news : शिवदासपुरा थाना इलाके में चोरों का आतंक लगातार बरकरार है और गोनेर व आसपास के इलाकों में चोर लगातार दुकानों को अपना निशाना बनाने में लगे हुए हैं.वारदात को लेकर दुकान संचालक शुभम तांबी ने शिवदासपुरा थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है.

 

जयपुर न्यूज : चोरों का आतंक लगातार बरकरार ,लाखों का इलेक्ट्रिकल सामान उड़ाया

Jaipur news : राजधानी के शिवदासपुरा थाना इलाके में चोरों का आतंक लगातार बरकरार है और गोनेर व आसपास के इलाकों में चोर लगातार दुकानों को अपना निशाना बनाने में लगे हुए हैं. चोरी का ताजा मामला सामने आया है जहां चोरों ने गोनेर मोड़ स्थित सावित्री इलेक्ट्रिकल्स(Savitri Electricals) को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए का इलेक्ट्रिकल सामान चुरा लिया. वारदात को लेकर दुकान संचालक शुभम तांबी ने शिवदासपुरा थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है.

लॉक तोड़कर अंदर घुसे चोर 
 वहीं वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें दो चोर पूरी वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं. चोर दुकान के शटर का लॉक तोड़कर अंदर घुसे और तकरीबन डेढ़ घंटे तक दुकान के अंदर एक-एक समान को खंगाला.इसके बाद चोर दुकान से एलईडी टीवी, कई मोबाइल फोन, स्पीकर, स्मार्ट वॉच आदि इलेक्ट्रॉनिक सामान चुराकर फरार हो गए. चोरी हुए सामान की कीमत तकरीबन तीन से चार लाख रुपए बताई जा रही है.

इसे भी पढ़े : नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने लाखों के सोने-चांदी बरामद किए

फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर  CCTV फुटेज के आधार पर चोरों को आईडेंटिफाई करने का प्रयास कर रही है. वहीं इलाके में लगातार हो रही चोरी की वारदातों से स्थानीय व्यापारियों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है. 
इससे पहले शनिवार सुबह भी एक दुकान के ताले तोड़ने की सूचना सामने आई है.इसके लिए थाना स्तर पर टीम गठित कर लगातार प्रयास जारी हैं.घटनाओ की रोकथाम के लिए पुलिस के अधिकारियों ने जयपुर दक्षिण के सभी थानाधिकारियों को निर्देशित किया गया था.

इसे भी पढ़े :सुमेरपुर से बीजेपी ने MLA जोराराम कुमावत को दिया टिकट, कार्यकर्ताओं में रोष

Trending news