सर्दी आते हैं कम हो चुके हैं इन ब्रांडेड रूम हीटर के दाम, चुटकियों में करेंगे गर्म, जानिए कीमत
Advertisement

सर्दी आते हैं कम हो चुके हैं इन ब्रांडेड रूम हीटर के दाम, चुटकियों में करेंगे गर्म, जानिए कीमत


Room Heater: सर्दियों की शुरूआत में रूम हीटर खरीदने का अच्छा मौका है. कई ब्रांडेड रूम हीटर्स पर इस समय ऑफर चल रहा है

सर्दी आते हैं कम हो चुके हैं इन ब्रांडेड रूम हीटर के दाम, चुटकियों में करेंगे गर्म, जानिए कीमत

Portable Room Heater:  ठंड की शुरूआत हो चुकी है. ऐसे में आप भी रूम हीटर लेने की सोच रहे होंगे. यहां हम आपको ब्रांडेट रूम हीटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि पोर्टेबल हैं. साथ की आपके बजट में भी हो सकते हैं.  अमेजन के साथ कई ई-कॉर्मस वेबसाइट पर रूम हीटर्स अच्छी डील्स और ऑफस के साथ मिल रहे हैं.

USHA Room Heater

ऊषा कंपनी का रूम हीटर ग्रे रंग में आता है. रूम हीटर 12 x 8 x 12 सेंटिमीटर डाइमेंशन में आता है.  हीटर का वजन लगभग 2.49 किलोग्राम है. स्पॉट हीटिंग के लिए कम बिजली की खपत के कारण इसका वजन कम है. इस हीटर में  2 पावर मोड हैं. साथ ही यह रूम हीटर एक सुरक्षित फ्रंट ग्रिल के साथ आता है. अमेजन पर आप इसे 1,249 रुपये में खरीद सकते हैं.331 रुपये की छूट इस हीटर पर है.

Bajaj Room Heater

बजाज का हीटर ऑफ व्हाइट कलर में आता है. रूम हीटर 35 x 13 x 33.5 सेमी आयाम में आता है. साथ ही दो हीट सेटिंग्स 1000W/2000W के साथ उपलब्ध है. 2000W की शक्तिशाली मोटर से लैस ये हीटर है. साथ ही यह रूम हीटर ISI अप्रूव्ड है. अमेजन पर 649 रुपये की छूट मिल रही है. बजाज के रूम हीटर को 1,840 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Orpat Room Heater

सफेद रंग में Orpat का रूम हीटर आता है. यह रूम हीटर स्पॉट हीटिंग के लिए बेहतर है और 250 वर्ग फीट साइज के कमरों के लिए उपयुक्त है. इसके साथ ही ऑफर किया गया रूम हीटर 15A प्लग टाइप और 5-15A कन्वर्टर के साथ आता है. अमेजन पर इसे 1,139 रुपये मिल रहा है.

Havells Room Heater

हैवेल्स का रूम हीटर सफेद और सुनहरे रंग में उपलब्ध है. यह रूम हीटर 27 x 22 x 36 सेंटिमीटर डाइमेंशन में उपलब्ध है. साथ ही 1300 W और 2000 W पर 2 हीट सेटिंग्स के साथ आता है.  अमेजन पर इसकी कीमत 3,699 रुपये है.

Orient Room Heater

व्हाइट कलर ओरिएंट रूम हीटर 25 x 11.8 x 24 सेंटिमीटर डाइमेंशन में उपलब्ध है. साथ ही 180 वर्ग फुट तक के साइज के कमरों के लिए उपयुक्त है. इसके अलावा, यह रूम हीटर 1.3 मीटर पावर कॉर्ड के साथ आता है. अमेजन पर इसकी कीमत 1,589 रुपये है.

टेक की ये खबरें पढ़ें और जानिए मोबाइल ट्रिक्स

इस तरीके से मम्मी-पापा नहीं पढ़ पाएंगे गर्लफ्रेंड की चैट, ऐसे रखें चैट को सुरक्षित

अब आप WhatsApp के डिलीट किए मैसेज भी पढ़ सकते हैं, जानिए ये आसान तरीका

Whatsapp यूजर्स के लिए ये नया फीचर करेगा आपकी पुरानी चैट ढूंढने में मदद

मोबाइल फोन से पता कर सकते हैं Wi-Fi का पासवर्ड, ये है सबसे आसान तरीका

Trending news