Rajasthan ED Raid: कांग्रेस प्रभारी रंधावा का दावा, बोले- जहां-जहां ईडी जाएगी, वहां कांग्रेस की जीत निश्चित
Advertisement

Rajasthan ED Raid: कांग्रेस प्रभारी रंधावा का दावा, बोले- जहां-जहां ईडी जाएगी, वहां कांग्रेस की जीत निश्चित

ED raid in Rajasthan : पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा और कांग्रेस नेता ओम प्रकाश हुड़ला के ठिकानों पर ईडी (ED) की रेड के बाद कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने दावा करते हुए कहा कि वे इस बात की गारन्टी देते है कि जहां-जहां ईडी जाएगी, वहां कांग्रेस (Congress) की जीत निश्चित है. 

Rajasthan ED Raid: कांग्रेस प्रभारी रंधावा का दावा, बोले- जहां-जहां ईडी जाएगी, वहां कांग्रेस की जीत निश्चित

ED raid in Rajasthan : पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा (Govind Singh Dotasra) और कांग्रेस नेता ओम प्रकाश हुड़ला के ठिकानों पर ईडी (ED) की रेड के बाद कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) ने दावा करते हुए कहा कि वे इस बात की गारन्टी देते है कि जहां-जहां ईडी जाएगी, वहां कांग्रेस (Congress) की जीत निश्चित है. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधवा ने तंज कसते हुए ईडी की रेड (ED Raid in Rajasthan) को लेकर बड़ा बयान दिया है.

जहां ईडी जाएगी, वहां कांग्रेस की जीत निश्चित- रंधावा 

रंधावा ने कहा कि अगर यह कार्रवाई एक साल पहले होती तो वे इसका वैलकम करते लेकिन अब तो यह कार्रवाई दुर्भावनापूर्ण मंशा को उजागर कर रही है. रंधावा ने यहा भी कहा कि कांग्रेस ने कल दो गारन्टी दी तो बीजेपी की चीखें निकल गई और ईडी को भेजकर कांग्रेस को डराना चाहते हैं. राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में राजनीति गरमा गई है.

कांग्रेस की गारन्टी के बाद बीजेपी की चीखें निकल गई - रंधावा 

रंधावा ने कहा कि हुड़ला पर कल तक कार्रवाई नहीं हुई, लेकिन अब टिकिट घोषित हो गया तो ईडी आ गई. रंधावा ने इशारों ही इशारों में संगठन के स्तर पर अपने नेताओं को क्लीन चिट देने के संकेत भी दिए.

ये भी पढ़ें- गोविंद डोटासरा के समर्थन में आए सचिन पायलट, कहा- कांग्रेस के नेताओं को डरा नहीं सकते

बता दें कि राजस्थान में चुनाव (Rajasthan Election) से पहले ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) हरकत में आ गई है.  पेपर लीक मामले (Paper Leak Case) में कांग्रेस राजस्थान अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) के घर ईडी ने छापेमारी की है. राजस्थान में पेपर लीक से जुड़े मामले में ईडी ने आज सुबह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और विधायक ओम प्रकाश हुडला के ठिकानों पर कार्रवाई करने पहुंची ईडी की टीम ने सीकर, दौसा और जयपुर सहित 11 ठिकानों पर कार्रवाई को अंजाम दिया है.

 

 

Trending news