Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2004035

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने किया बड़ा खुलासा

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड का खुलासा राजस्थान पुलिस ने किस तरह से किया इसे लेकर एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत की.  इस हत्याकांड से जुड़े हुए प्रत्येक व्यक्ति के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड का खुलासा राजस्थान पुलिस ने किस तरह से किया इसे लेकर एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत की. उन्होंने बताया कि किस तरह से पुलिस के हाथ में दोनों शूटर्स को लेकर एक इनपुट लगा और उसको डेवलप करते हुए पुलिस ने दूसरे राज्यों की पुलिस से मदद लेते हुए दोनों शूटर्स व उनके दो सहयोगियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. उन्होंने बताया कि विदेश में बैठे हुए बदमाशों को भी भारत लाने की कवायद शुरू कर दी गई है और इस हत्याकांड से जुड़े हुए प्रत्येक व्यक्ति के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

ज़ी मीडिया से खास बातचीत

सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड को लेकर एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने ज़ी मीडिया से बातचीत कर. एक बड़ा खुलासा किया है. दरअसल राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की राजस्थान में दिव दहाड़े हत्या कर दी गई. जिसे लेकर पूरे राजस्थान में राजपुत समाज द्वारा प्रर्दशन किया गया. 

उधम ने किया सहयोग 

लेकिन पुलिस ने अब अरोपियों को पकड़ लिया है. जानरकारी के मुताबिक आरोपि सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या करने के बाद शरण लेने के लिए दोनों कुल्लू की ओर गए थे. दोनों आरोपि साहयता के सहारे हिसार में बदमाश उधम तक पहुंचे. फिर वो चंडीगढ़ पहुंचे. यहां तक पहुचने में उधम ने दोनों कि मदद की थी . 

पुलिस के हाथ लगे आरोपि

 चंडीगढ़ पहुंचकर दोनों ने शराब की दुकान के अहाते में बैठकर शराब पिए. जहां सभी आगे की  प्लानिंग में लग गए. लेकिन उनकी किस्मत ने साथ नहीं दिया और दोनों पुलिस के हाथ लग गए. राजस्थान पुलिस ने दूसरे राज्यों की पुलिस से मदद लेते हुए दोनों शूटर्स व उनके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

गेस्ट हाउस में ठहरे थे आरोपि

पुलिस ने दिन करीब दो बजे सभी आरोंपियों को लेरप जयपुर लाई. बताया जा रहा है कि दोनों शूटर चंडीगढ़ के सेक्टर 22A में गेस्ट हाउस में ठहरे थे. दिनेश एमएन ने कहा की प्रत्येक व्यक्ति के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:पांच वर्ष तक के बच्चों को पोलियो की खुराक पिला शुरु हुआ अभियान

Trending news