शाहपुरा में बढ़ी छात्रसंघ चुनावों की सरगर्मी, AVBP प्रत्याशी नरेंद्र ने मांगे वोट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1316745

शाहपुरा में बढ़ी छात्रसंघ चुनावों की सरगर्मी, AVBP प्रत्याशी नरेंद्र ने मांगे वोट

राजस्थान विश्वविद्यालय में AVBP के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी नरेंद्र यादव क्षेत्र के दौरे पर रहे और उन्होंने शाहपुरा, मनोहरपुर समेत अनेक स्थानों पर छात्र-छात्राओं से जनसंपर्क किया. यादव ने छात्र-छात्राओं से अपने समर्थन में वोट मांगे और उन्हें जिताने की अपील की.

शाहपुरा में बढ़ी छात्रसंघ चुनावों की सरगर्मी, AVBP प्रत्याशी नरेंद्र ने मांगे वोट

Shahpura: शाहपुरा छात्रसंघ चुनावों को लेकर छात्र-छात्राओं में जबरदस्त उत्साह है. चुनावो में अध्यक्ष समेत विभिन्न पदों के लिए दावेदारी जता रहे छात्र नेता चुनावी मैदान में हैं और प्रचार में जुटे हैं.

इसी को लेकर राजस्थान विश्वविद्यालय में AVBP के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी नरेंद्र यादव क्षेत्र के दौरे पर रहे और उन्होंने शाहपुरा, मनोहरपुर समेत अनेक स्थानों पर छात्र-छात्राओं से जनसंपर्क किया. यादव ने छात्र-छात्राओं से अपने समर्थन में वोट मांगे और उन्हें जिताने की अपील की.

यह भी पढे़ं- जालोर के दलित छात्र की मौत के मामले में मटकी को बेस बनाकर हो रही गहरी साजिश - सर्व समाज

नरेंद्र यादव के शाहपुरा पहुंचने पर शहर में जगह जगह बीजेपी, एबीवीपी कार्यकर्ताओ और छात्रों की ओर से स्वागत किया गया. स्वागत कार्यक्रम में बड़ी संख्या में छात्रों ओर एवीबीपी, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र यादव को माला पहनाकर साफा बंधवाकर स्वागत किया और चुनावो में वोट और समर्थन देने का भरोसा दिलाया.

इस दौरान नरेंद्र यादव ने कहा कि मैं छात्रों के हितों के लिए हमेशा संघर्ष करता आया हूं. आगे भी ऐसे छात्र हितों के लिए तत्पर रहूंगा. परिणाम चाहे कैसे भी हों लेकिन हमेशा छात्रों के हितों के लड़ता रहूंगा. 26 अगस्त को छात्र संघ चुनाव होने हैं, जिसको लेकर सभी छात्र संघठनों ने कमर कस ली है. अपने पक्ष में सभी प्रत्याशी छात्र-छात्राओं से अपने पक्ष में मत मांग रहे हैं.

ये लोग रहे मौजूद
कार्यक्रम के दौरान भाजयुमो के पूर्व प्रदेशमंत्री देवायुष सिंह, महेश पारीक, युवा नेता राकेश दायमा, कानसिंह यादव, युवा नेता कृष्ण हलसर, पूर्व पंचायत समिति सदस्य लोकेश मीणा, विक्रम टांटला, लक्की यादव, बड़ी संख्या में छात्र मौजूद रहे.

Reporter- Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- एक्स के साथ 'पैचअप' करवा सकती हैं ये बातें, फिर मिल जाएगा आपका पुराना प्यार!

यह भी पढे़ं- आपकी ये आदतें ही बनाती हैं आपको कंगाल, गरुड़ पुराण में किया गया है जिक्र

यह भी पढे़ं- Video: बंदरों के हाथ लग गई 'दारू की बोतल', दो घूंट लगाने के बाद करने लगे ये हरकतें

Trending news