SI Paper Leak Case Breaking News:SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक मामले में SOG का बड़ा एक्शन,15 ट्रेनी SI को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2186194

SI Paper Leak Case Breaking News:SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक मामले में SOG का बड़ा एक्शन,15 ट्रेनी SI को किया गिरफ्तार

SI Paper Leak Case Breaking News:राजस्थान में SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक प्रकरण में एसओजी ने अपनी जांच को आगे बढ़ते हुए आज राजस्थान पुलिस अकादमी से 15 ट्रेनी SI को हिरासत में लिया है.जिनमें 13 पुरुष ट्रेनी SI और दो महिला ट्रेनी SI शामिल हैं. 

Jaipur Crime News

SI Paper Leak Case Breaking News:राजस्थान में SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक प्रकरण में एसओजी ने अपनी जांच को आगे बढ़ते हुए आज राजस्थान पुलिस अकादमी से 15 ट्रेनी SI को हिरासत में लिया है.जिनमें 13 पुरुष ट्रेनी SI और दो महिला ट्रेनी SI शामिल हैं. हिरासत में लिए गए सभी ट्रेनी SI ने लिखित परीक्षा में हाई नंबर प्राप्त किए हैं और सभी टॉपर की श्रेणी में आते हैं.

हिरासत में लिए गए सभी ट्रेनी SI से एसओजी मुख्यालय में लगातार पूछताछ जारी है. ADG वीके सिंह ने बताया कि एसओजी को हेल्पलाइन नंबर और पत्रों के माध्यम से कई शिकायतें प्राप्त हो रही है. उन शिकायतों को डेवलप करने के बाद ही SOG की ओर से एक्शन लिया जा रहा है और उसी के तहत एक्शन लेते हुए आज 15 ट्रेनी SI को हिरासत में लिया गया है. SOG की टीम सुबह तकरीबन 10 बजे शास्त्री नगर स्थित राजस्थान पुलिस अकादमी पहुंची. 

जहां ऑडिटोरियम में सभी ट्रेनी SI की क्लास चल रही थी और उस क्लास के अंदर से ही इन 15 ट्रेनी SI को हिरासत में लेकर SOG मुख्यालय लाया गया. हिरासत में लिए गए सभी लोगों से एसओजी के अधिकारियों द्वारा अलग-अलग चरणों में पूछताछ की जा रही है. 

जल्द ही प्रकरण में कुछ नए खुलासे और नई गिरफ्तारियां होने की संभावना है.वहीं SOG द्वारा पूर्व में भी इस प्रकरण में 15 ट्रेनी SI सहित 24 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.SOG द्वारा पूर्व में दर्ज की गई FIR में जिन 40 लोगों को नामजद किया गया है उन लोगों में आज हिरासत में लिए गए किसी भी व्यक्ति का नाम शामिल नहीं है.

यह भी पढ़ें:जोधपुर की ऐसी मिठाई,नाम लेने में आती है शर्म,लेकिन खाते समय हो जाते है बेशर्म

 

Trending news